वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे राजनैतिक दृष्टि से दुनिया का सबसे बड़ा संगठन भाजपा:डामोर -

राजनैतिक दृष्टि से दुनिया का सबसे बड़ा संगठन भाजपा:डामोर

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 4 मई। भारतीय जनता पार्टी ने राजनैतिक दृष्टि से दुनिया का सबसे बड़ा संगठन बनकर जो सम्मान पाया है, उसके आसपास भी पहुंचना किसी अन्य राजनैतिक दल के लिए लगभग असंभव है। पार्टी को इस स्थान पर पहुंचाने में कार्यकर्ताओं और समर्थकों का अद्वितीय योगदान तो है ही, साथ ही पार्टी की रीति-नीति, नीयत और हमारे नेता नरेन्द्र मोदी को भी इसका श्रेय जाता है।
यह बात रतलाम झाबुआ संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर ने रंगोली स्थित भाजपा के चुनाव कार्यालय में रतलाम के तीनों मण्डलों सूरजमल जैन मण्डल, पं. दीनदयाल उपाध्याय मण्डल एवं डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी मण्डल के कार्यकर्ताओं से संवाद के दौरान कही।
ऐतिहासिक जीत दर्ज की
विधायक चेतन्य काश्यप ने कहा कि विकास के मुद्दे पर पिछले विधानसभा चुनाव में रतलाम शहर में भाजपा ने 43 हजार से अधिक मतों की ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। कार्यकर्ताओं की जीवटता, प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व क्षमता एवं लोकसभा चुनाव के इंजीनियर उम्मीदवार श्री डामोर की लोकप्रियता पर हमें पूरा भरोसा है और इस आधार पर हम कह सकते है, कि रतलाम-झाबुआ सीट पर भाजपा इस बार बड़े अंतर से जीत दर्ज करेगी। पार्टी की जीत में रतलाम शहर का उल्लेखनीय योगदान होगा।
कोई कसर नहीं छोड़ी
भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लुनेरा ने कहा कि संगठन की दृष्टि से पार्टी बूथ स्तर पर काफी मजबूत है। आवश्यकता सिर्फ इस बात की है कि बूथ जीतने के लिए मतदान प्रतिशत में बढ़ोत्तरी का प्रयास करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाए।
किया स्वागत
भाजपा के जिला एवं लोकसभा मीडिया प्रभारी अरूण राव ने बताया कि बैठकों को भरूच (गुजरात) से आए विधायक दुष्यन्त पटेल ने भी सम्बोधित किया। बैठकों में तीनों मण्डलों के अध्यक्ष रमेश बदलानी, जयवन्त कोठारी, संतोष पोरवाल ने अतिथि वक्ताओं का स्वागत किया। संचालन मण्डल महामंत्री नंदकिशोर पंवार, गोपाल शर्मा व मनोज शर्मा ने किया। आभार विधानसभा प्रभारी प्रेम उपाध्याय ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *