वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : भादवा माता दर्शन करने आए थे बुजुर्ग दाहोद से और हो गए पैसे खत्म, ठिठुर रहे थे ठंड में -

सामाजिक सरोकार : भादवा माता दर्शन करने आए थे बुजुर्ग दाहोद से और हो गए पैसे खत्म, ठिठुर रहे थे ठंड में

 बुजुर्ग को युवाओं ने पहुंचाया रेलवे स्टेशन, टिकट दिला कर दिए रुपए

 बुजुर्गों के तीन बेटे करते हैं फैक्ट्री में काम

हरमुद्दा
रतलाम, 10 जनवरी। भादवा माता दर्शन करने के लिए आए बुजुर्ग के रुपए खत्म हो गए तो वह रतलाम में उतर गए। बिना टिकट जाना नहीं चाहते थे। ठंड में ठिठुर रहे थे। युवा समाजसेवियों ने मदद का हाथ बढ़ाते हुए उन्हें दाहोद का टिकट दिलाकर कुछ रुपए दिए और घर तक पहुंचाया।

समाजसेवी सतीश टाक ने हरमुद्दा को बताया कि न्यू रोड से अनजान व्यक्ति ने सामाजिक कार्यकर्ता आशीष सिंह देवड़ा को फोन पर सूचना दी थी एक करीब 70 वर्षीय बुजुर्ग को दाहोद जाना है लेकिन उन्हें कुछ परेशानी लगती हैं। चलने में भी असमर्थ हैं।

जानकारी मिलते ही पहुंचे

स्टेशन पर छोड़ने गए युवा वर्ग

जानकारी मिलते है सामाजिक कार्यकर्ता श्री देवड़ा के साथ चिंटू भाई, सतीश टाक, रवि राणावत तुरंत पहुंचे। बुजुर्ग व्यक्ति ने पूछताछ में बताया कि उनका नाम राजू दवे है। दाहोद में रहते है। भादवा माता दर्शन करने आए थे, लेकिन वापसी में आने पर रुपए खत्म हो गए थे। इसलिए रतलाम उतर गए। दो दिन से यही पर ठंड में ठिठुर रहा था। परिवार में 3 बेटे है जो कि दाहोद की फैक्ट्री में काम करते हैं। युवाओं ने बुजुर्ग को टिकट एवं कुछ रुपए देकर दाहोद ट्रेन में बैठाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *