वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे चौराहे पर खड़े युवक पर चलाई गोली, हमलावर फरार, घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी -

चौराहे पर खड़े युवक पर चलाई गोली, हमलावर फरार, घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी

 सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

 घायल को ले गए जिला अस्पताल

हरमुद्दा
रतलाम, 12 जनवरी। बुधवार की दोपहर में लोकेंद्र टॉकीज चौराहे पर अचानक गोली चलने की घटना से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। गोली चलाने वाला फरार हो गया है। इस घटना में एक व्यक्ति घायल हुआ है, जिसे अस्पताल ले गए। पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

मौके पर पहुंची पुलिस जांच करते हुए

मिली जानकारी के अनुसार फायरिंग की यह घटना दोपहर करीब दो बजे हुई। गोलू बाबा, सुनील, दीपक और गोपाल परमार चौराहे पर खडे होकर बातें कर रहे थे,कि उसी समय यह घटना हुई। घटना के प्रत्यक्षदर्शी गोलू बाबा ने मीडिया को बताया कि वे चारों चौराहे पर खडे होकर बातें कर रहे थे कि सडक की दूसरी ओर तीन युवक एक्टिवा स्कूटर पर सवार से आए। दो युवक तो स्कूटर पर ही बैठे थे, जबकि एक युवक स्कूटर से उतर कर आया और उसने सड़क के दूसरी तरफ आकर रिवाल्वर से गोपाल परमार पर फायर किया।

गोपाल के पेट को छूकर निकली गोली

गोपाल भाग्यशाली रहा कि गोली उसके पेट को छूती हुई निकल गई और उसे बेहद मामूली चोट आई। उसे अस्पताल ले गए। गोलू बाबा ने बताया कि उन्होने फायर करने वालों का पीछा भी किया, लेकिन वे स्कूटर पर बैठ कर जेल रोड की तरफ भाग निकले।

हमलावर की खोज में पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल भी मौके पर पंहुच गया। सीएसपी हेमन्त चौहान समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पंहुच गए। फायरिंग करने वालों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। पुलिस को जानकारी मिली है कि फायरिंग करने वाले अस्पताल परिसर के भीतर प्रवेश कर गए थे। पुलिस की टीमें अलग अलग इलाकों में हमलावरों की खोज कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *