वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे लगातार बढ़ रही कोरोना की रफ्तार, गुरुवार को भी आए संक्रमित 65 के पार -

लगातार बढ़ रही कोरोना की रफ्तार, गुरुवार को भी आए संक्रमित 65 के पार

 आइसोलेट कर किया जा रहा है उपचार

 प्रशासन आया सड़कों पर फिर एक बार

हरमुद्दा
रतलाम, 13 जनवरी। कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ रही है गुरुवार को भी एक बार फिर संक्रमित महिला पुरुष 65 के पार हुए हैं। आइसोलेट करके उनका उपचार किया जा रहा है। बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर प्रशासन फिर एक बार सड़कों पर उतरा है और कार्रवाई की है।

जिला महामारी नियंत्रक डॉ. गौरव बोरीवाल ने बताया कि गुरुवार को आई सैंपल की रिपोर्ट में तकरीबन 66 लोग संक्रमण का शिकार हुए हैं। किसी की भी गंभीर स्थिति नहीं है सामान्य लक्षण होने के कारण उन्हें आइसोलेट करके उपचार दिया जा रहा है। संक्रमित होने वालों में 23 महिला, 2 बालक, 2 बालिका तथा 39 पुरुष शामिल है। एक्टिव मरीजों की संख्या 346 है। गुरुवार को स्वस्थ होने के उपरांत 14 को डिस्चार्ज किया गया है। 1321 सैंपल की रिपोर्ट आना अभी शेष है।

फिर भी व्यापारी सुधरने को नहीं तैयार

गुरुवार को शहर में एक बार फिर जिला प्रशासन का दल विभिन्न क्षेत्रों में गया और कोरोना नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जुर्माना राशि वसूली गई। दुकानदारों द्वारा नियमों का उल्लंघन करने पर जुर्माने के साथ दुकानों को 48 घंटे के लिए सील भी किया गया है। बावजूद इसके व्यापारी वर्ग पर कोई असर नहीं हो रहा है। अमले के रवाना होते ही अपनी वाली पर उतर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *