वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मंडल कार्यालय रतलाम में हुई "प्रेम" मीटिंग -

मंडल कार्यालय रतलाम में हुई “प्रेम” मीटिंग

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 16 मई। पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल में अधिकारियो एवं कर्मचारियों के साथ प्रेम ( प्रबंधन में रेल कर्मचारियों की सहभागिता) मीटिंग का आयोजन किया गया। रेलवे के प्रबंधन में अधिकारियों के साथ ही साथ रेल कर्मचारियों को भी शामिल करने हेतु एक समिति का गठन किया गया था जिसमें रेलवे कर्मचारी भी अपने सुझाव, विचार एवं जानकारी बैठक में अधिकारियों के सामने रख सकें। मंडल रेल प्रवक्ता ने बताया कि इसके लिए प्रबंधन में रेल कर्मचारियों की सहभागिता हेतु जिस समिति का गठन किया गया उसको संक्षेप में प्रेम(PREM- Participation of Railway Employees in Management) कहा गया। इस समिति का गठन मंडल, जोन एवं रेलवे बोर्ड स्तर पर किया जाता है तथा प्रति तीन महिने में इसकी बैठक आयोजित ही जाती है। मंडल स्तर पर मंडल रेल प्रबंधक इस समिति के अध्यक्ष होते हैं। बुधवार को मंडल कार्यालय रतलाम के समिति कक्ष में वर्ष 2019 का प्रथम प्रेम मीटिंग का अयोजन किया गया।
कर्मचारियों के विचार एवं उनके सुझाव पर अमल
मीटिंग के आरंभ में मंडल रेल प्रबंधक आरएन सुनकर ने बताया कि इस समिति का गठन का मुख्य उद्देश्य रेलवे प्रबंधन में कर्मचारियों के विचार एवं उनके सुझाव को शामिल करना था ताकि रेलवे का सतत् एवं निरन्तर चलता रहे। मीटिंग में शामिल अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा रेलवे के विकास एवं इसकी छवि सुधारने के संबंध में अपने-अपने विचार एवं सुझाव रखा गया।
यह थे मौजूद
इस मीटिंग में मंडल रेल प्रबंधक, अपर मंडल रेल प्रबंधक, समस्त शाखाधिकारी एवं अन्य अधिकारी, ऑफिसर्स एसोसियेशन के पदाधिकारी, प्रमोटी ऑफिसर्स एसोसियेशन के पदाधिकारी सहित वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ, वेस्टर्न रेलवे एम्पलाइज यूनियन, एससी/एसटी एसोसिएशन एवं ओबीसी एसोसियेशन के पदाधिकारी शामिल हुए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *