वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गर्मी में वॉटर शॉवर देगा मतदान दलों राहत, 18 मई को होगा सामग्री वितरण -

गर्मी में वॉटर शॉवर देगा मतदान दलों राहत, 18 मई को होगा सामग्री वितरण

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 16 मई। लोकसभा निर्वाचन के तहत रतलाम जिला मुख्यालय स्थित शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय से 18 मई को सामग्री वितरण होगा। मतदान दलों को गर्मी से राहत पहुंचाने के लिए स्थल पर हवा, वॉटर शॉवर की व्यवस्था भी की जाएगी। इसके साथ ही सशुल्क सुविधाएं भी मिलेगी। शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय से 18 मई को जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों- रतलाम ग्रामीण, रतलाम सिटी, सैलाना के मतदान दलों को सामग्री वितरित की जाएगी। इसी स्थल पर मतदान सामाप्ति के उपरांत जिले के पांच विधानसभा क्षेत्रों की मतदान सामग्री जमा भी होगी। सामग्री वितरण एवं जमा करने के लिए की गई व्यवस्थाओं का कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी रुचिका चौहान ने निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान एडीएम जितेन्द्र सिंह चौहान, उप जिला निर्वाचन अधिकारी प्रवीण कुमार फूलपगारे सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।
व्यवस्था का दिए निर्देश
कलेक्टर ने मतदान दलों को सामग्री वितरण करने के लिए विधानसभावार बनाए जा रहे पाण्डाल एवं सामग्री जमा करने के लिए की जाने वाली व्यवस्थाओं को समय पूर्व पूर्ण करने के निर्देश दिए। स्थल पर सुविधाघर भी स्थापित किए जाएंगे। मतदान दलों को चाय-नाश्ते के लिए सःशुल्क स्टॉल भी उपलब्ध रहेगा। कलेक्टर ने सामग्री वितरण के लिए विधानसभावार व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश देते हुए मतदान दलों को शीघ्र मतदान केन्द्रों के लिए रवाना करने के लिए पर्याप्त प्रबंध किए जाए। इसी प्रकार मतदान सामग्री जमा करने के लिए आने वाले दलों को बिना विलम्ब अपने दस्तावेज परीक्षण कराने तथा सामग्री जमा करने की सुविधा उपलब्ध हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *