वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे भाजपा नेता और उसके साथी ने युवती का अपहरण कर किया कई दिनों तक बलात्कार -

भाजपा नेता और उसके साथी ने युवती का अपहरण कर किया कई दिनों तक बलात्कार

 शादी के 3 दिन पहले किया युवती  का अपहरण

 मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया साथी बलात्कारी

 भाजपा नेता आरोपी फरार

हरमुद्दा
सिंगरोली, 22 फरवरी। भाजपा नेता और उसके साथी ने युवती का शादी के 3 दिन पहले अपहरण कर लिया और 21 दिनों तक गैंगरेप किया। मोबाइल लोकेशन पर मामला ट्रेस हुआ और साथी आरोपी पुलिस की पकड़ में आ गया, लेकिन भाजपा नेता फिलहाल फरार है। भाजपा जिला अध्यक्ष ने आरोपी भाजपा नेता को तत्काल मंडल अध्यक्ष पद से हटा दिया है।

भाजपा नेता आरोपी कोमल गुप्ता

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा नेता कोमल गुप्ता और कबाड़ा कारोबारी धर्मेंद्र गुप्ता ने 21 वर्षीय युवती का अपहरण किया और कार में ले गए। करीब 21 दिनों तक बंधक बनाकर गैंग रेप किया।

शादी के 3 दिन पहले अपहरण

पुलिस को परिजनों ने बताया कि युवती का विवाह 30 जनवरी को होना था। नामजद रिपोर्ट में बताया कि उसके पहले ही 27 जनवरी को भाजपा नेता कोमल गुप्ता सहित अन्य युवती का अपहरण करके ले गए हैं। पुलिस प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही थी, तभी मोबाइल लोकेशन से पुलिस के हाथ आरोपी तक पहुंचे। मगर मौके से धर्मेंद्र गुप्ता को ही गिरफ्तार कर पाए, कोमल गुप्ता फरार हो गया। युवती ने पुलिस को बताया कि पहले वह कार से जबलपुर ले गए। उसके बाद बालाघाट और कई दिनों तक बलात्कार किया।

हटा दिया पद से जिला अध्यक्ष ने

भाजपा जिला अध्यक्ष वीरेंद्र गोयल ने सरई मंडल अध्यक्ष कोमल गुप्ता को पद से हटा दिया है। गोयल का कहना है कि अपराधी व्यक्ति भाजपा पद पर नहीं रह सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *