वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रतलाम में दुग्ध संघ का शाखा प्रबन्धक 10 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार -

रतलाम में दुग्ध संघ का शाखा प्रबन्धक 10 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

हरमुद्दा
रतलाम,16 मई । लोकायुक्त पुलिस ने रतलाम दुग्ध संघ के शाखा प्रबन्धक जीएल बीरम को दस हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। शाखा प्रबंधक ने एक लाख से अधिक राशि का बिल पास करने के लिए रिश्वत मांगी थी।
लोकायुक्त डीएसपी शैलेन्द्र सिंह ठाकुर ने बताया कि अमृत सागर कालोनी रतलाम निवासी रमित पिता चन्दशेखर जैन, उम्र 29 वर्ष ने लोकायुक्त एसपी को शिकायत की थी। इसमे बताया था कि दुग्ध संघ प्रबन्धक द्वारा डीजल का बिल पास करने के लिए रिश्वत मांगी जा रही है। रमित ने दुग्ध संघ में दो पिकअप वैन लगा रखी है,जिसके डीजल का एक लाख अडतीस हजार रुपए का भुगतान बाकी है। इस बिल को पास करने के लिए प्रबन्धक द्वारा दस हजार रुपए की रिश्वत पूर्व में ली जा चुकी थी और दस हजार रुपए की मांग और की जा रही थी। इस शिकायत पर गुरुवार दोपहर लोकायुक्त पुलिस ने योजना बनाकर रमित को रिश्वत देने के लिए भेजा। उसने जीएल बीरम को सागोद रोड स्थित दुग्ध संघ कार्यालय में दस हजार रुपए देकर लोकायुक्त दल को इशारा किया। दल ने प्रबन्धक को धरदबोचा। उसके हाथ रसायन वाले घोल से धुलवाए गए,तो उसके हाथ रंगीन हो गए।
लोकायुक्त डीएसपी ने बताया कि इस मामले में शाखा प्रंबन्धक जीएल बीरम के अलावा सेल्स प्रमोटर सौरभ जैन को भी आरोपी बनाया गया है। दोनो के विरुध्द भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच में यदि और भी कोई लिप्त पाया जाएगा, तो उसके विरुध्द भी कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *