वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे एक्शन में हुआ मौत का सिलेक्शन :  होली में डांस की उमंग, शराब की तरंग, चाकू गया सीने में, रह गए सब दंग -

एक्शन में हुआ मौत का सिलेक्शन :  होली में डांस की उमंग, शराब की तरंग, चाकू गया सीने में, रह गए सब दंग

1 min read

 उपचार के दौरान हो गई मौत

हरमुद्दा
इंदौर, 18 मार्च। आधी रात को खलनायक फिल्म का गाना बज रहा था “नायक नहीं खलनायक हूं मैं”। इस गाने पर 5 दोस्त डांस कर रहे थे। एक युवक चाकू लेकर डांस कर रहा था और एक्शन किया, तभी चाकू सीने में घुस गया। ऐसा कई बार हुआ। परिवार की महिला ने देखा और तत्काल अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।

इस तरह गोपल के सीने में गया चाकू

थाना बाणगंगा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार होली दहन की आधी रात के बाद यह हादसा हुआ बाणगंगा इलाके के कुशवाह नगर में। गोपाल सोलंकी (38) पिता नारायण सोलंकी सहित पांच दोस्त रात को डीजे साउंड पर डांस कर रहे थे। सभी ने शराब भी पी रखी थी। शराब के नशे में गोपाल को पता ही नहीं चला और उसने दिल तरफ सीने पर चाकू से वार किया, जिससे खून निकलने लगा। फिर भी गोपाल को पता नहीं चला और बार-बार एक्शन करता रहा। जब एक महिला ने देखा तो उसने कहा कि इसे चाकू लगा है। फटाफट अस्पताल ले जाओ।

तत्काल गोपाल को लेकर अस्पताल

घायल अवस्था में गोपाल को अरविंदो हॉस्पिटल ले गए, जहां उपचार के बाद उसकी मौत हो गई। गोपाल सिलाई का कार्य करता था। पत्नी, बच्चों के साथ गोपाल के माता-पिता के साथ रहती थी। जबकि गोपाल एक अन्य महिला के साथ रहता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed