वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रशासन की कार्रवाई : अब तक 6 लोग गिरफ्त में, देशद्रोहियों के तीन मकान को किया ध्वस्त, आतंकियों के कनेक्शन की पड़ताल -

प्रशासन की कार्रवाई : अब तक 6 लोग गिरफ्त में, देशद्रोहियों के तीन मकान को किया ध्वस्त, आतंकियों के कनेक्शन की पड़ताल

 मामला जयपुर में सीरियल ब्लास्ट करने का

 देशद्रोही कृत्य गंभीर अपराध

हरमुद्दा
रतलाम, 1 अप्रैल। राजस्थान एटीएस द्वारा रतलाम के आतंकियों की धरपकड के बाद मध्यप्रदेश एटीएस और रतलाम पुलिस भी एक्शन में आ गई। आतंकियों के अन्य सम्पर्कों की गहन जांच पडताल शुरू की गई।  वहीं,आतंकियों के अवैध निर्माणों की जानकारी भी जुटाई गई। प्रारंभिक तौर पर प्रशासन ने आठ अवैध निर्माणों की सूचि बनाई, जिन्हे शुक्रवार को बुलडोजर से ढहाया गया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रखा गया था। अब तक छह आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जिला प्रशासन ने शुक्रवार को शहर के अलग अलग इलाकों में आतंकी गतिविधियों में लिप्त अपराधियों के अनेक अवैध निर्माणों को ध्वस्त किया। कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम और एसपी अभिषेक तिवारी भी पूरी कार्यवाही के दौरान मौजूद रहे।

आतंकी गतिविधियों में संलिप्तता और देशद्रोही कृत्य अत्यन्त गंभीर अपराध

कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम

असामाजिक तत्वों के अवैध निर्माण ध्वस्त करने की मुहिम लगातार जारी है। यह कार्यवाही तो पहले से ही की जा रही थी। लेकिन आतंकी गतिविधियों में संलिप्तता और देशद्रोही कृत्य अत्यन्त गंभीर अपराध है। ऐसे अपराधियों के खिलाफ कडी से कडी कार्यवाही की जाएगी। कलेक्टर ने कहा कि यह कार्यवाही आगे भी लगातार जारी रहेगी।

कुमार पुरुषोत्तम, कलेक्टर, रतलाम

आतंकियों के प्रत्येक कनेक्शन की गहनता से जांच

पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी

आतंकी कृत्य में लिप्त 6 आतंकियों को अब तक पकडा जा चुका है। तीन को तो राजस्थान एटीएस ने निम्बाहेडा से पकडा था। इसके बाद म.प्र. एटीएस और रतलाम पुलिस ने उनसे जुडे तीन और आतंंकियों को गिरफ्तार किया है।  इन आतंकियों के प्रत्येक कनेक्शन की गहनता से जांच की जा रही है। इनके सम्पर्क में रहे किसी भी तत्व को बख्शा नहीं जाएगा।

अभिषेक तिवारी, पुलिस अधीक्षक, रतलाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *