वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे माता बन गई कुमाता : पति ने बेटे का डीएनए टेस्ट करवाने की बात क्या कहीं पत्नी ने बेटे की हत्या कर दी गला दबाकर -

माता बन गई कुमाता : पति ने बेटे का डीएनए टेस्ट करवाने की बात क्या कहीं पत्नी ने बेटे की हत्या कर दी गला दबाकर

⚫  पत्नी के चरित्र पर शक करता था पति

⚫ बेटे को अपना मानने को तैयार नहीं था पति

हरमुद्दा
अनूपपुर 6 अप्रैल। कहते तो यही है कि वह भले ही पूत कपूत हो जाए लेकिन माता कभी कुमाता नहीं होती लेकिन एक घटना ने साबित कर दिया कि माता भी कुमाता हो सकती है। पति ने बेटे के डीएनए टेस्ट की बात क्या कही। पत्नी को नागवार गुजरा और उसने 18 महीने के मासूम का गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस में आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना हुई बिजुरी थाना क्षेत्र की माइनस कॉलोनी में रहने वाले संजीत पंडित के यहां पर। हालांकि घटना 3 अप्रैल रात्रि की है। 3 अप्रैल की रात को 12 बजे दोनों के बीच पहले विवाद हुआ। बाद में पत्नी अंदर गई और 18 महीने के बेटे अविनाश के रोने की आवाज आई फिर चुप हो गया। पति ने अंदर जाकर देखा तो अविनाश में कोई हलचल नहीं थी। गले में निशान थे और मुंह से खून निकल रहा था। तत्काल बिजुरी स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां पर चिकित्सक ने परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया।

बहू ने कर दी पोते की हत्या

संजीत के पिता हरिहर पंडित ने बताया कि हम बिहार के रहने वाले हैं और बेटा संजीत बहू पुष्पा के चरित्र पर शक करता था और कहता था कि यह बच्चा उसका नहीं है। डीएनए टेस्ट की बात भी करता था। इसी से बचने के लिए बहू पुष्पा ने पोते अविनाश की गला दबाकर हत्या कर दी।

महिला को किया गिरफ्तार

एएसपी अविनाश राजन

पति पत्नी में बच्चे को लेकर विवाद होते रहते थे पति कहता था कि वह बच्चा उसका नहीं है डीएनए टेस्ट करवा लूंगा किसी से खफा होकर पत्नी ने अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। प्रथम दृष्टया जांच के पश्चात आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

अभिषेक राजन, एएसपी, अनूपपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *