वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे उत्तराखंड में दुर्घटना : कथावाचक मिश्रा की कार दुर्घटनाग्रस्त, फैली अफवाह, दुर्घटना के बाद पंडित मिश्रा ने कथा में बताया वाक्या -

उत्तराखंड में दुर्घटना : कथावाचक मिश्रा की कार दुर्घटनाग्रस्त, फैली अफवाह, दुर्घटना के बाद पंडित मिश्रा ने कथा में बताया वाक्या

⚫ दो बार पलटी कार, तीसरी बार पलटती तो चली जाती नदी में

हरमुद्दा
हरिद्वार, 15 अप्रैल। प्रसिद्ध भागवत भूषण पंडित प्रदीप मिश्रा शुक्रवार को कथा से पहले वे नीलकंठ महादेव मंदिर दर्शन के लिए गए थे। दर्शन करने के बाद वे जब लौट रहे थे, तब उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वाहन पलट गया, लेकिन वे और उनके साथ दर्शन करने गए सभी लोग सुरक्षित हैं। लौटकर उन्होंने कथा भी की। जिसमें उन्होंने इस दुर्घटना का उल्लेख भी किया।

जिस गाड़ी में पंडित मिश्रा सवार थे वह पलटी खाई

ज्ञातव्य है कि उत्तराखंड के हरिद्वार में शिव महापुराण की कथा चल रही है। कथा का आयोजन प्रतिदिन दोपहर 1 बजे से किया जाता है। कथा के दौरान पं. प्रदीप मिश्रा ने बताया कि कथा से पहले नीलकंठ महादेव मंदिर का दर्शन करने गए थे। वापस आ रहे थे। तभी मंदिर से करीब 8 किमी नीचे आए, तब गाड़ी पलट गई। पहाड़ से टकराकर गाड़ी पलटी दो बार कार पलटी खा गई। यदि एक बार और कार पलटती तो वाहन नदी में गिर जाता।

सकुशल होने की खबर से मिली राहत

हादसे में पंडित मिश्रा सहित सभी लोग सुरक्षित हैं। कोई भी घायल नहीं हुआ है। इस हादसे से उनके भक्तजन काफी डर गए थे लेकिन उनके सकुशल होने की खबर सुन उन्होंने राहत की सांस ली। बिठलेश्वर सेवा समिति के मीडिया प्रभारी मनोज दीक्षित ने बताया कि हादसे की सूचना मिली है। साथ ही यह सूचना भी मिली है कि सभी सुरक्षित हैं।

भक्तों ने की प्रार्थना

हादसे की सूचना इंटरनेट मीडिया पर तेजी से फेल गई। जैसे ही उनकों मानने वालों को इसकी सूचना मिली वे चिंतित हो गए। कई भक्तों ने उनकी खुशहाली के लिए प्रार्थना की। जब हरिद्वार में आयोजित कथा के दौरान उन्होंने खुद हादसे के बारे में बताया तो अफवाहों का बाजार थमा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *