वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दोस्ती में दगा : दोस्त ने करवाई महिला से दोस्ती, रेप केस में फंसाने की दी धमकी, रुपए ऐंठे, परेशान होकर दोस्त ने कर ली आत्महत्या -

दोस्ती में दगा : दोस्त ने करवाई महिला से दोस्ती, रेप केस में फंसाने की दी धमकी, रुपए ऐंठे, परेशान होकर दोस्त ने कर ली आत्महत्या

⚫ पुलिस ने किया आत्महत्या का पर्दाफाश

⚫ दोस्त सहित महिला व अन्य व्यक्ति को किया गिरफ्तार

हरमुद्दा
मंदसौर, 24 अप्रैल। दोस्त ने गांव में जमीन बेची थी। काफी रुपए आए थे। दूसरे दोस्त की नियत में खोट आई और उसने अपने एक दोस्त से मिलवाया। दोस्त के साथ एक महिला भी थी। दोस्ती थोड़ी गहरी हुई और दोस्त के कहने पर महिला ने अपना रंग दिखाया। दोस्त से रुपए मांगे और कहा कि नहीं दिए तो बलात्कार की केस में फंसा देंगे। बदनामी और डर के मारे दोस्त ने 3 लाख रुपए दे दिए। और मांग बढ़ने लगी। दोस्त परेशान हुआ और आत्महत्या कर ली। पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो खुलासा हुआ और महिला सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला है नारायणगढ़ का। यहां पर चारभुजा मंदिर के पास रहने वाले जगत नारायण पिता सज्जन सिंह चौहान ने 13 अप्रैल को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस की जांच में उपरोक्त जानकारी सामने आई।

यह हुआ था घटनाक्रम

जगत नारायण के दोस्त लोकेश पिता रतनलाल दोस्त से रुपए एठने का प्लान बनाया। उसने प्रदीप पिता कन्हैयालाल बैरागी से जगत नारायण की दोस्ती कराई। कुछ दिन बाद लोकेश और प्रदीप के साथ जगत नारायण मनासा गया, जहां पर नाथी भाई पति अंबालाल धनगर से जगत नारायण की मुलाकात करवाई। जगत नारायण के महिला दोस्ती हो गई। महिला ने अपना रंग दिखाया। जगत नारायण से रुपए की मांग की और धमकी दी कि रुपए नहीं दिए तो बलात्कार का केस दर्ज करवा दूंगी। बदनामी और केस के डर से जगत नारायण ने 3 लाख रुपए दे दिए। उनकी मांग और बढ़ती गई। रुपए नहीं देने के कारण जगत नारायण परेशान होने लगा और उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। आत्महत्या के लिए प्रताड़ित करने सहित अन्य धाराओं में पुलिस ने तीनों आरोपी लोकेश, प्रदीप और नाथी बाई को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपी के साथ पुलिस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *