वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कलेक्टर की कार्रवाई :  सहारा इण्डिया कम्पनी शाखा सील, जमा कर्ताओं का नहीं किया भुगतान -

कलेक्टर की कार्रवाई :  सहारा इण्डिया कम्पनी शाखा सील, जमा कर्ताओं का नहीं किया भुगतान

⚫ जमा कर्ताओं की शिकायत के बाद हुई कार्रवाई

हरमुद्दा
शाजापुर, 24 अप्रैल। शाजापुर नगर में नई सड़क स्थित सहारा इण्डिया कम्पनी की शाखा को कलेक्टर दिनेश जैन के निर्देश पर शाजापुर तहसीलदार राजाराम करजरे ने सील कर दिया गया हैं।

उल्लेखनीय है कि सहारा इण्डिया कम्पनी अन्तर्गत जमाकर्ताओं द्वारा उनकी जमा धनराशि की मेच्योरिटी उपरांत भी निर्धारित राशि का उनको भुगतान नहीं किए जाने की शिकायती आवेदन प्राप्त हो रहे थे। साथ ही कलेक्टर कार्यालय द्वारा रीजनल मैनेजर सहारा कॉपरेटिक सोसायटी उज्जैन एवं शाखा प्रबंधक शाजापुर को निर्देशित किया गया था कि जमाकर्ताओं की मूलराशि वापस लौटाए, परंतु सहारा इण्डिया कम्पनी द्वारा इस संबंध में कोई रुचि नहीं ली गई। इस संबंध में सहारा इण्डिया रीजनल मैनेजर उज्जैन एवं शाखा प्रबंधक शाजापुर को निर्देशित किया था कि वे समस्त जमाकर्ताओं को उनकी शत प्रतिशत राशि का भुगतान कर अवगत कराये। परन्तु निर्धारित समयावधि के उपरांत भी उनके द्वारा समाधान कारक कारवाई नहीं की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *