वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे उम्र नहीं देखता प्रेम : 7 बच्चों की मां, तीन जमाई की सासु, 20 साल के प्रेमी के साथ हुई लापता -

उम्र नहीं देखता प्रेम : 7 बच्चों की मां, तीन जमाई की सासु, 20 साल के प्रेमी के साथ हुई लापता

⚫ फसल काटते काटते हुई दोस्ती और प्यार, छोड़ दिया घर संसार

⚫ पति ने लगाई एसपी से गुहार पत्नी ढूंढ के लाओ

⚫ बेटे की मां का कहना तुम्हारी बीवी ले गई मेरे बेटे को भगाकर

हरमुद्दा
छतरपुर, 27 अप्रैल। कहते हैं प्रेम की कोई उम्र होती है और नहीं कोई सीमा। वह तो किसी के साथ कभी भी हो जाता है। ऐसा ही हुआ है 53 साल की एक महिला को। जो कि 7 बच्चों की मां है और तीन जमाई की सासु है। 55 साल के पति को छोड़कर 20 साल के नौजवान के साथ लापता हो गई। 55 वर्षीय पति ने एसपी ऑफिस में 1 सप्ताह से लापता हुई पत्नी को ढूंढ कर लाने की गुहार लगाई है।

55 वर्षीय पति हरिमोहन सेन ने अपनी दास्तां सुनाते हुए बताया कि हम कुछ दिन पहले सटई के चढ़ेरनपुरवा फसल कटाई के लिए गए थे। वहां पर 20 वर्षीय महेश की मुलाकात पत्नी से हुई थी। उनकी दोस्ती हुई। दोस्ती हद से आगे बढ़ गई और काम पूरा होने के बाद दोनों भाग गए।

पति हरिमोहन सेन

लड़के की मां ने दी धमकी

जब हम लड़के की मां के घर गए और कहा कि तुम्हारा लड़का मेरी बीवी को ले गया है तो लड़के की मां ने धमकी देते हुए कहा कि दूसरी बार आए तो खैर नहीं है। असल बात तो यह है कि तुम्हारी बीवी मेरे बेटे को कहीं ले गई है। दोबारा यहां पर आए तो ठीक नहीं होगा।

दो बेटे और पांच बेटियां हैं

पति ने बताया कि 40 साल पहले शादी हुई थी हमारे सात बच्चे हैं। पहली बेटी 38 साल, दूसरी 35 साल, तथा तीसरी 33 साल की है। 18 और 16 साल के दो बेटे हैं उसके बाद 14 और 12 साल की दो बेटियां और है। तीन बेटियों की शादी भी हो चुकी है।

कुछ भी नहीं छोड़ा कमाई का

फसल कटाई की मजदूरी में साढ़े 3 बोरा गेहूं और आधा बोरा तिल मिले थे। वह भी बेच दिए और नगदी लेकर चली गई। इस कारण घर में खाने का नहीं हैं। तो बहन के यहां पर रहकर बीवी की खोज कर रहे हैं। प्रारंभिक रूप में महिला की गुमशुदगी की शिकायत पड़रिया चौकी में की गई थी लेकिन ध्यान नहीं दिया गया। तत्पश्चात छतरपुर एसपी को शिकायती आवेदन दिया है। आवेदन के माध्यम से मांग की गई है कि मेरी पत्नी को ढूंढ कर लाएं।

नियमानुसार जांचकर होगी कार्रवाई

डीएसपी शशांक जैन

हमारे थाने या ऑफिस में शिकायती आवेदन आया होगा तो नियमानुसार जांच कर कार्रवाई होगी।

शशांक जैन, डीएसपी, छतरपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *