वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दोस्ती, प्यार और शादी : बीमार पत्नी को दिया तलाक, 28 साल छोटी से अरुण करेंगे विवाह -

दोस्ती, प्यार और शादी : बीमार पत्नी को दिया तलाक, 28 साल छोटी से अरुण करेंगे विवाह

⚫ पिछले महीने ही हुई है सगाई

⚫ हल्दी की रस्म है निभाई

हरमुद्दा
बुधवार, 27 अप्रैल। पहले दोस्ती हुई फिर प्यार हुआ। यह अफेयर काफी साल तक चलता रहा। बीमार रहने वाली पत्नी को तलाक दे चुके हैं। अब 28 साल छोटी महिला के साथ दांपत्य सूत्र में बंधने जा रहे हैं जो कि आगामी माह में होगा वैवाहिक आयोजन कोलकाता में होगा। खास बात यह है कि इस आयोजन में पहली पत्नी की पूरी पूरी रजामंदी है।

बात हो रही है भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल की। 66 वर्षीय अरुण लाल की बुलबुल से दोस्ती हुई और काफी साल तक अफेयर चलता रहा दोनों डेट पर जाते रहे।

आपसी सहमति से हुआ तलाक और फिर सगाई

हल्दी की रस्म का चित्र

बीते माह ही दोनों ने सगाई की थी। अरुण लाल की उम्र 66 साल हो चुकी है, वहीं उनकी होने वाली पत्नी की उम्र अरुण लाल से करीब 28 साल छोटी है। पूर्व क्रिकेटर ने अपनी पूर्व पत्नी रीमा के साथ आपसी सहमति के बाद तलाक लेने का फैसला किया था।

पहली पत्नी रीमा की देखभाल के लिए कर रहे हैं लाल शादी बुलबुल से

सूत्रों की मुताबिक रीमा खुद अरुण लाल के दूसरे विवाह के लिए तैयार थी और इसी कारण से उन्होंने अरुण लाल को तलाक दिया था। दरअसल रीमा की तबीयत बहुत ज्यादा खराब है और लंबे समय से बीमार है। जानकारी के अनुसार शादी के बाद लाल और बुलबुल मिलकर रीमा की देखभाल करेंगे। लाल और बुलबुल की शादी का इनविटेशन कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

14 घंटे तक कैंसर की हुई थी सर्जरी

क्रिकेटर श्रीलाल को लगभग 4 साल पहले एडेनोइड सिस्टिक कार्सिनोमा का पता चला था। दुर्लभ प्रकार की लार ग्रंथियों के कैंसर का पता चलने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर की 14 घंटे की सर्जरी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *