वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : धार्मिक आयोजन में फैला करंट, 11 की मौत, मरने वालों में 2 बच्चे भी शामिल, घायलों से मिलने पहुंचेंगे मुख्यमंत्री -

दर्दनाक हादसा : धार्मिक आयोजन में फैला करंट, 11 की मौत, मरने वालों में 2 बच्चे भी शामिल, घायलों से मिलने पहुंचेंगे मुख्यमंत्री

1 min read

⚫ हादसे में 15 से अधिक लोग घायल

⚫ मुख्यमंत्री ने राहत राशि देने का किया ऐलान

हरमुद्दा
तंजावुर 27 अप्रैल। तमिलनाडु के तंजावुर जिले में धार्मिक आयोजन के तहत निकाली गई यात्रा के दौरान करंट फैलने से 11 लोग ने दम तोड़ दिया वहीं 15 से अधिक घायल हैं। मृतकों में 2 बच्चे भी शामिल हैं। राज्य के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए परिवारों को पांच-पांच लाख रुपए सहायता राशि देने का ऐलान किया है।

यह हादसा बुधवार सुबह अप्पर गुरुपूजा उत्सव के तहत निकाली गई रथ यात्रा के दौरान हुआ। कालीमेडू मंदिर उत्सव के लिए मंगलवार रात से ही धर्मालु एकत्र हो गए थे। सुबह रथ यात्रा निकालने के दौरान हाई वोल्टेज लाइन से रथ संपर्क में आया और दर्दनाक हादसा हो गया। घायलों से मिलने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री श्री स्टालिन तकरीबन 12 बजे अस्पताल पहुंचेंगे।

वैसे मार्ग की विद्युत सप्लाई कर दी जाती है बंद

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वैसे तो जिस मार्ग से रथयात्रा निकलती है, उस मार्ग की विद्युत सप्लाई को बंद कर दिया जाता है लेकिन रथ इतना ऊंचा नहीं होने के कारण ऐसा नहीं किया, ऊंचाई मात्र 9 फीट थी किंतु सजावट के बाद रथ की ऊंचाई बढ़ने के कारण हादसा हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *