वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे डोमिनोज पिज्जा के कर्मचारियों ने की ग्राहक के साथ अभद्रता, की शिकायत -

डोमिनोज पिज्जा के कर्मचारियों ने की ग्राहक के साथ अभद्रता, की शिकायत

⚫ ग्राहकों के साथ अभद्रता की जाना आजकल सामान्य

हरमुद्दा
रतलाम,12 मई। मल्टीनेशनल पिज्जा चैन डोमिनोज के स्थानीय आउटलेट पर ग्राहकों के साथ अभद्रता की जाना आजकल सामान्य बात हो गई है। बीती रात भी एक ऐसा ही वाकया पेश आया, जब गायत्री मल्टीप्लेक्स परिसर में स्थित डोमिनोज आउटलेट पर पिज्जा खरीदने आए एक प्रतिष्ठित व्यक्ति को डोमिनोज कर्मचारियों की अभद्रता का शिकार होना पडा। कर्मचारियों की अभद्रता से आहत ग्राहक ने घटना की शिकायत पुलिस और डोमिनोज के वरिष्ठ अधिकारियों को की है।

कर्मचारियों की अभद्रता का वाकया पत्रकार उदित अग्रवाल के साथ पेश आया। श्री अग्रवाल अपनी बेटी के लिए पिज्जा लेने बुधवार रात डोमिनोज पंहुचे थे। उस वक्त वहां काफी भीड थी। डोमिनोज की ही एक महिला कर्मचारी ने श्री अग्रवाल को सलाह दी कि वे पिज्जा का आर्डर आनलाइन कर दें जिससे कि उन्हे जल्दी डिलेवरी मिल जाएगी। श्री अग्रवाल ने डोमिनोज की दुकान पर ही अपने मोबाइल से पिज्जा का आनलाइन आर्डर बुक करवा दिया। आर्डर देने के बाद काफी वक्त गुजर गया, लेकिन उन्हे पिज्जा की डिलेवरी नहीं मिली।

आनलाइन आर्डर किससे पूछ कर दिया था पिज्जा का

काफी देर बाद श्री अग्रवाल ने वहीं की एक महिला कर्मचारी से पिज्जा की डिलेवरी के बारे में पूछा,तो उसने अशिष्टता पूर्वक पूछा कि आपने पिज्जा का आनलाइन आर्डर किससे पूछ कर दिया था। आपको पिज्जा की डिलेवरी नहीं की जाएगी। इसके बाद डोमिनोज के स्थानीय मैनेजर व अन्य कर्मचारी भी श्री अग्र्रवाल से बदतमीजी करने लगे। उन्होने पिज्जा की डिलेवरी देने से भी साफ इंकार कर दिया। कर्मचारियों ने श्री अग्रवाल का मोबाइल छीनने का भी प्रयास किया।

अपमानजनक व्यवहार से आहत

डोमिनोज कर्मचारियों के अपमानजनक व्यवहार से आहत श्री अग्रवाल ने इस पूरी घटना की शिकायत डोमिनोज के उच्चाधिकारियों को की है। उन्होने स्टेशन रोड पुलिस को भी मामले की लिखित शिकायत प्रेषित की है। श्री अग्रवाल ने कंपनी के उच्चाधिकारियों से मांग की है कि ग्राहकों के साथ बदतमीजी करने वाले कर्मचारियों के विरुद्ध कडी कार्यवाही की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *