वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जंगी प्रदर्शन : विभिन्न मांगों के निराकरण को लेकर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा तहसीलदार को -

जंगी प्रदर्शन : विभिन्न मांगों के निराकरण को लेकर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा तहसीलदार को

⚫ विभिन्न विभागों के कर्मचारी हुए एकजुट

हरमुद्दा
रतलाम, 12 मई। म.प्र. राज्य कर्मचारी संघ की जिला शाखा रतलाम ने गुरुवार को कलेक्टोरेट रतलाम पर जंगी प्रदर्शन कर संघ के प्रांतीय आह्वान पर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं भारत के प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया, जिसमें संघ द्वारा सन् 2005 के पश्चात् राज्य एवं केन्द्र में कार्यरत कर्मचारियों को एन.पी.एस. के स्थान पर पुरानी पेंशन योजना को लागू कर कर्मचारियों के भविष्य को सुरक्षित करने की एवं जीवन के वृद्धावस्थाकाल को सम्मानजनक रूप से जीवन के अधिकार की मांग करते हुए ज्ञापन कलेक्टर रतलाम को तहसीलदार अनिता चिकोटिया को सौंपा गया।

संघ के जिला सचिव अनिल मेहता ने हरमुद्दा को बताया कि राष्ट्रीय एवं राज्य स्तर की इस मांग के अतिरिक्त जिला शाखा, रतलाम ने शिक्षा विभाग एवं जनजातीय कार्य विभाग में कार्यरत कर्मचारियों की मांगों का ज्ञापन भी कलेक्टर, रतलाम को सौंपा।

लापरवाही युक्त रवैया की घोर निंदा

कर्मचारियों के वेतन में आदतन रूप से विलम्ब करने के लापरवाहीयुक्त रवैये की घोर निन्दा करते हुए प्रत्येक माह की एक तारीख को आवश्यक रूप से वेतन आहरण करने की सुविधा सुनिश्चित करने की मांग कलेक्टर से की है। साथ ही साथ संघ द्वारा स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की मांगों का ज्ञापन भी कलेक्टर, रतलाम को सौंपते हुए स्वास्थ्य विभाग में भेंट आधारित अटैचमेन्ट एवं प्रभारों से विभाग को मुक्त करने एवं कर्मचारियों के समयमान वेतनमान को लम्बे समय से लंबित रखने एवं विभाग में फर्जी एवं मनमाने तरीके से स्थानान्तरण एवं पोस्टिंग करने के विभागीय कुकार्यो का कच्चा चिट्ठा संघ द्वारा कलेक्टर, रतलाम को सौंपे गये ज्ञापन में किया गया है। ज्ञापन का वाचन संघ  के संभागीय उपाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने किया। आभार संघ के पूर्व तहसील  अध्यक्ष जावरा अम्बाराम सूर्यवंशी ने माना।

यह थे मौजूद

ज्ञापन देने के दौरान मौजूद संघ के पदाधिकारी एवं कर्मचारी

ज्ञापन देने के दौरान संघ के जिलाध्यक्ष सुरेश जोशी, जिला सचिव अनिल मेहता, जिला कोशाध्यक्ष नरेन्द्र पंढारकर, तहसील अध्यक्ष अशोक शर्मा, सचिव शंकर परमार, चतुर्थ श्रेणी प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष अनिल तलोदिया, रावटी सचिव बाबुलाल लखारा, बाजना सचिव मुकेश चावड़ा, जावरा तहसील अध्यक्ष परिक्षित पुरोहित, सचिव अनुप जोशी, विकासखण्ड जावरा अध्यक्ष डॉ. अजय उपाध्याय, पिपलौदा सचिव कन्हैयालाल गुजराती, दिनेश रांगोठा, मुकेश रावल, सैलाना अध्यक्ष डॉ. राकेशराज शर्मा, कोषाध्यक्ष प्रवीण रावल, अध्यापक संविदा शिक्षक महासंघ के जिलाध्यक्ष चरणसिंह चौधरी एवं सचिव नरेन्द्र जाट सहित सर्व श्री राकेश बोरिया,कमलेश सेन, कोरसिंग गहलोत आयुष विभाग, राजेश कुमरावत, घनश्याम लिम्बोला, हनुमंतसिंह, शंकरलाल पाटीदार, जाकीर खान, देवचन्द डाबर, पी.एस. राठौर, विनोद कुमार राठौर, चम्पालाल परमार, बालाराम मईड़ा, जी.एस. राठौर, अशोक घोसर, भरतलाल चौधरी, अमृतलाल मालवीय, राधेश्याम मालवीय, कृष्ण महावीर खेर सहित अनेकों कर्मचारी साथी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *