वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : ओवरटेक करने वाले वाहन ने मारी बाइक को टक्कर, बाइक चालक भाई जला जिंदा -

दर्दनाक हादसा : ओवरटेक करने वाले वाहन ने मारी बाइक को टक्कर, बाइक चालक भाई जला जिंदा

1 min read

⚫ बहन की हुई घटना स्थल पर ही मौत

⚫ भांजे भांजी ने अस्पताल में उपचार के दौरान तोड़ा दम

⚫ ड्राइवर हुआ गाड़ी छोड़कर फरार

हरमुद्दा
इंदौर, 6 जून। ओवरटेक कर आ रहे चार पहिया वाहन ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी टक्कर लगते ही वाहन में आग लग गई जिसके चलते वाहन चालक भाई की मौत हो गई वहीं गिरने पर बहन ने भी दम तोड़ दिया। भांजे भांजी को अस्पताल में उपचार के बावजूद नहीं बचा पाए। चार पहिया वाहन चालक वाहन को छोड़कर भाग गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिमरोल क्षेत्र के चारेल रोड पर पीछे से आ रहे चार पहिया वाहन ने ओवरटेक करते हुए बाइक सवार लोकेश को टक्कर मार दी जिससे बाइक में आग लगी। बाइक चालक भाई लोकेश (22) पिता बालू मकवाना निवासी गांव मेंडल जिंदा जल गया। वही पीछे बैठी उसकी बहन पूजा (30) पति सलागराम निवासी सिमरोल गिरी और मौत हो गई। 8 साल की भांजी कुमकुम और 8 महीने के भांजे दीपक को तत्काल एम वाय अस्पताल भेजा गया, उपचार शुरू किया गया, मगर उन्हें भी नहीं बचाया जा सका।

बहन को लेने गया था उसके ससुराल

भाई लोकेश अपनी बड़ी बहन को लेने के लिए उसके ससुराल सिमरोल गया था, जहां से वह और उसकी बहन तथा भांजे भांजी को बाइक पर बिठा कर निकला ही था कि यह हादसा हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भयावह था कि बाइक में आग लगते ही लोकेश बुरी तरीके से झुलस गया। उसे बचाने का भी मौका नहीं मिला। लोकेश का एक भाई राहुल है और माता-पिता है। वह खेती किसानी का काम करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *