वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे और हो गया ऐसा : दो दोस्त बैठे हुए थे, अचानक छाती पर कुछ लगा और निकलने लगा खून, आखिर हुआ क्या, पुलिस कर रही जांच -

और हो गया ऐसा : दो दोस्त बैठे हुए थे, अचानक छाती पर कुछ लगा और निकलने लगा खून, आखिर हुआ क्या, पुलिस कर रही जांच

⚫ दोस्त ने किया तत्काल पुलिस को सूचित

⚫ तत्काल पुलिस आई और अस्पताल भेजा

⚫ पुलिस देख रही सीसीटीवी फुटेज

हरमुद्दा
रतलाम, 29 जून। शाम का वक्त था। दो दोस्त बैठे थे। बात चल रही थी, तभी फट फट की आवाज आई और छाती में कुछ आकर लगा और खून निकलने लगा। दोस्तों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस आई और युवक को अस्पताल ले गए, जहां पर उपचार किया गया। लेफ्ट साइड छाती में छेद आखिर कैसे हुआ। पुलिस इसकी जांच में सीसीटीवी फुटेज देख रही है। प्रारंभिक स्थिति में एयरगन या बंदूक से छर्रा लगा। आखिर हुआ क्या है, पुलिस इस मुद्दे पर जांच कर रही है।

यह घटना बुधवार शाम को अमृत सागर तालाब की पाल पर ड्राइवर दिलीप सिंह पिता भीम सिंह के साथ हुई। मोतीनगर निवासी दिलीप शाम को घर जा रहा था, तभी टाटानगर में रहने वाला दोस्त बबलू मिला। दोनों बातें करने लगे और तालाब की पाल पर ही बैठ गए। बात कर रहे थे तभी फटाके जैसी दो बार आवाज आई और तीसरी बार में दिलीप की छाती में कुछ लगा। शर्ट खोला तो खून निकलने लगा। बबलू ने तत्काल पुलिस को सूचित किया। माणक चौक थाना टीआई अनुराग यादव क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज देख रहे हैं कि आखिर कहां से और कैसे यह घटना हुई। अस्पताल में पुलिस के आला अफसर भी जांच के लिए पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *