वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नए स्वरूप संवरेगा अमृत सागर तालाब और पूरा परिसर : विधायक काश्यप -

नए स्वरूप संवरेगा अमृत सागर तालाब और पूरा परिसर : विधायक काश्यप

⚫ वार्ड 22 में पार्षद प्रत्याशी विशाल शर्मा  के चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन

हरमुद्दा
रतलाम, 3 जुलाई। विधायक चेतन्य काश्यप ने नगर निगम चुनाव हेतु वार्ड 22 में पार्षद प्रत्याशियों के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अम़तसागर तालाब को नए स्वरूप में संवारा जाएगा। इसके लिए झील संरक्षण योजना में 22 करोड़ से अधिक की राशि स्वीकृत होकर कार्य आरंभ हो गया है। जल कुंभी की सफाई के बाद अन्य कार्य होंगे और यह तालाब पर्यटन स्थल के रूप में विकसित होगा।

कार्यालय के शुभारंभ अवसर पर संबोधित करते हुए काश्यप

विधायक श्री काश्यप ने वार्ड 22 के भाजपा प्रत्याशी विशाल शर्मा के कार्यालय का भगतपुरी क्षेत्र में शुभारंभ किया। भगतपुरी में उपस्थितजन समुदाय को संबोधित करते हुए श्री काश्यप ने रतलाम के विकास के लिए पिछले 9 सालों में हुए कार्यो पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि रतलाम को महानगर बनाने के लिए नगर में भाजपा की सरकार बनाना जरूरी है। यहां क्षेत्रवासियों द्वारा श्री काश्यप का सम्मान किया गया। कार्यक्रम को भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लुनेरा ने भी संबोधित किया।

यह थे मौजूद

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल मौर्य, प्रेम उपाध्याय, जयवंत कोठारी, अशोक जैन लाला, कृष्णकुमार सोनी, प्रहलाद बंधवार, दिनेश राठौर, श्रेणिक जैन, राकेश मीणा, सुभाष मंडवारिया, हेमंत भरगट आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *