वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे निकाय निर्वाचन : महानगर की तर्ज पर शहर में तीन स्थानों पर बनेंगे फूड जॉन -

निकाय निर्वाचन : महानगर की तर्ज पर शहर में तीन स्थानों पर बनेंगे फूड जॉन

1 min read

⚫ युवाओं को किफायती दर पर मिलेगा स्थान

हरमुद्दा
रतलाम, 09 जुलाई। कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी मयंक जाट ने महानगरों के तर्ज पर रतलाम शहर में तीन स्थानों पर फूड ज़ोन विकसित करने की शपथ ली है। उन्होंने कहा है कि इसका संचालन युवाओं द्वारा किया जाएगा और इसके लिए उन्हें सस्ती दर पर स्थान उपलब्ध कराया जाएगा। नगरी निकाय चुनाव के चलते रतलाम शहर से कांग्रेस के महापौर पद प्यासी मयंक जाट लगातार लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं।

शनिवार को उन्होंने बसन्त विहार कॉलोनी, कस्तूरबा नगर एवं बरबड़ क्षेत्र में जनसंपर्क किया। “नेता नहीं बेटा चुनिए” अभियान के तहत हुए जनसंपर्क के दौरान श्री जाट के साथ वार्ड क्रमांक 12 पार्षद प्रत्याशी दीपमाला सोलंकी एवं भी मौजूद रहीं। इस दौरान महापौर प्रत्याशी श्री मयंक जाट एवं वार्ड प्रत्याशी दीपमाला सोलंकी का क्षेत्रवासियों ने उसको मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

रोजगार की समस्या पर किया ध्यान आकर्षित

जनसंपर्क के दौरान क्षेत्र के युवाओं ने रोजगार की समस्या को लेकर महापौर प्रत्याशी श्री जाट का ध्यान आकर्षित किया। इस पर श्री जाट ने कहा कि चुकी वह खुद भी युवा हैं अतः उन्हें शहर के युवाओं की जरूरत पता है। नगर निगम में 15 सालों तक काबीज रही भाजपा ने युवाओं के रोजगार को लेकर कोई प्लानिंग नही की और ना ही कोई अवसर उपलब्ध कराए। यदि मुझे आप सबका आशीर्वाद मिलता है और मैं महापौर बनता हूं तो युवाओं को रोजगार के लिए अवसर उपलब्ध कराने का प्रयास किया जाएगा। इसी क्रम में उन्होंने एक महानगरों की तर्ज पर शहर के तीन प्रमुख इलाकों में फूड जोन विकसित करने का संकल्प लिया है। एक फूड जोन हनुमान ताल क्षेत्र में विकसित होगा। युवाओं को स्वरोजगार देने के लिए किफायती दरों पर स्थान भी उपलब्ध कराया जाएगा।

होगी पिंक मार्केट की स्थापना

महापौर प्रत्याशी श्री जाट ने बताया महिलाओं और रोजगार को लेकर भी उन्होंने अपने वचन-पत्र में वचन दिया है। शहर में पिंक मार्केट की स्थापना की जाएगी जहां सिर्फ महिलाओं द्वारा तैयार की गई वस्तुओं की बिक्री होगी और इसका संचालन महिलाएं की करेंगी।

यह थे मौजूद

जनसंपर्क के दौरान शहर अध्यक्ष महेंद्र कटारिया, पारस दादा, जेम्स चाको, नितेश राठौड़, जय छजलानी, सुरेश जैन, प्रकाश ललवानी, डॉ. सुलोचना शर्मा, नीलिमा बंदोपाध्याय, नीलिमा शितुत, हिमांशु ठक्कर, चंदू ललवानी आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *