वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हथियारबंद बदमाशों ने ग्राम छतरी में की दो लाख रूपए की डकैती -

हथियारबंद बदमाशों ने ग्राम छतरी में की दो लाख रूपए की डकैती

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम,2 जून। जिले के बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम छतरी में शनिवार- रविवार की मध्य रात्रि को अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने एक घर में घुसकर करीब दो लाख रुपए की डकैती की। बदमाशों ने घर में सो रहे परिवार के साथ मारपीट कर सोने-चांदी के आभूषण और नगदी लूट ली । घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी गौरव तिवारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया और बदमाशों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन कर 10 हजार रुपए के इनाम की भी घोषणा की है।
बिलपांक थाने की बिरमावल चौकी के प्रभारी एएसआई रामजीलाल डूडवे ने बताया कि वारदात ग्राम छतरी निवासी विनोद पिता ईश्वर लाल जाट के यहां हुई। घटना रात करीब 2:00 से 3:00 बजे के मध्य की है । अज्ञात बदमाश मकान के साइड से सहारा लेकर दूसरी मंजिल पर पहुंचे और वहां का दरवाजा खोल कर उन्होंने घर के अंदर प्रवेश किया।
मारपीट भी डकैतों ने
बदमाशों की संख्या 4 या इससे अधिक होना बताई जा रही है । बदमाशों के हाथ में चाकू, हथौड़े और पेचकस थे। वे जब घर की पहली मंजिल पर पहुंचे, तो विनोद ने उनका सामना किया। बदमाशों ने विनोद के साथ मारपीट की। इसके बाद अलमारी की चाबी छीनकर उसमें रखे सोने-चांदी के आभूषण लूट लिए। उन्होंने विनोद के पास से 4 हजार रुपए नगद भी छीन लिए । आभूषणों की कीमत डेढ़ से दो लाख रुपए बताई जा रही है। बदमाशों के घर में घुसने पर परिवार के सदस्यों ने शोर भी मचाया, तो गांव वाले वहां पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश अपना काम कर भाग गए।
मोटरसाइकिल नहीं ले जा सके डकैत
वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश शुरू की। पुलिस ने घटनास्थल से मोटरसाइकिल को जप्त कर लिया है । उस पर नंबर प्लेट नहीं है।
10 हजार रुपए के इनाम की भी घोषणा 

एसपी गौरव तिवारी वारदात की सूचना मिलने पर रविवार को गांव में पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने परिवार के सदस्यों से घटनाक्रम की जानकारी ली। इसके बाद एसडीओपी ग्रामीण के नेतृत्व में बदमाशों की धरपकड़ के लिए एक टीम का गठन किया और आरोपियों पर 10 हजार रूपए के इनाम की भी घोषणा की।

जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी पुलिसScreenshot_2019-06-02-19-21-09-458_com.google.android.googlequicksearchbox

वारदात के पीछे किसी प्रोफेशनल गैंग का हाथ होने की आशंका है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।  गौरव तिवारी,एसपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *