वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गुस्से में कर दिया ऐसा : बाइक की चाबी देने से मना करने पर पिता ने बेटे पर किया कुल्हाड़ी से हमला, हाथ हुआ अलग -

गुस्से में कर दिया ऐसा : बाइक की चाबी देने से मना करने पर पिता ने बेटे पर किया कुल्हाड़ी से हमला, हाथ हुआ अलग

⚫ बेटे का हाथ, हाथ में लेकर कंधे पर कुल्हाड़ी रखकर चल दिया पिता पुलिस थाने

⚫ पति को लेकर पत्नी पहुंची अस्पताल, डॉक्टर ही कुछ कर सकते हैं कुछ कमाल

हरमुद्दा
दमोह, 5 अगस्त। बाइक की किश्त भरने के लिए जब पिता से बेटे ने राशि मांगी तो पिता ने इंकार कर दिया। जब पिता द्वारा बाइक की चाबी मांगने पर बेटे ने इंकार कर दिया। बात तू तू मैं मैं तक पहुंची और पिता इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने कुल्हाड़ी से हमला कर बेटे का हाथ काट दिया। पिता बेटे का हाथ, हाथ में लेकर कंधे पर कुल्हाड़ी रखी और थाने चला गया। पति को लेकर पत्नी अस्पताल पहुंची। यह देखकर सभी दंग रह गए। अब तो चिकित्सकों का ही कमाल होगा कि उसका हाथ जुड़ जाए। पुलिस ने पिता को हिरासत में ले लिया है।

घायल को अस्पताल ले जाते हुए

मामला दमोह के जेरठ चौकी क्षेत्र के बोबई गांव का है। गुरुवार शाम करीब 4 बजे मोती काछी (52) ने बेटे संतोष (30) से बाइक की चाबी मांगी। बेटे ने चाबी देने से मना कर दिया। इससे पूरा घटनाक्रम हो गया।

ऐसा हुआ था उस समय

गुरुवार शाम करीब 4 बजे जब पिता ने बेटे से बाइक मांगी तो उसने मना कर दिया। बेटे ने कहा – जब आप किश्त भरने में मदद नहीं कर रहे हैं तो फिर मैं आपको गाड़ी की चाबी क्यों दूं। इसी बात को लेकर दोनों के बीच इतना विवाद बढ़ा कि पिता ने गुस्से में बेटे का हाथ काट दिया। परिजनों का कहना है कि उनके पास करीब 5 एकड़ जमीन है, जिस पर दोनों मिलकर खेती करते हैं। उसका खेत में चारा काटने के दौरान भी पिता से विवाद हुआ था।

भाई के साथ मिलकर की मार पिटाई

अस्पताल लाया गया कटा हुआ हाथ

भाई राम किशन के साथ मिलकर बेटे को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। बेटा पिता से बहस करने लगा। इस पर पिता और ज्यादा आगबबूला हो गए। उसने पास पड़ी कुल्हाड़ी उठाई और बेटे पर हमला कर दिया। कुल्हाड़ी बेटे के बाएं हाथ पर लगी, जिससे हाथ कटकर जमीन पर गिर गया। हाथ कटते ही बेटा भी जमीन पर गिरा और तड़पने लगा।

… और चल दिया थाने

पिता ने कटे हाथ को उठाया और कुल्हाड़ी कंधे पर रखकर पैदल ही घर से निकल गया। वह सीधे पुलिस चौकी पहुंचा और सरेंडर कर दिया। आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया।

पत्नी लाई अस्पताल

पत्नी यशोदा

घायल की पत्नी यशोदा पुलिस की गाड़ी से उसे लेकर पथरिया अस्पताल पहुंची, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

देरी होने से हो सकती है दिक्कत

डॉ शशिकांत पटेल

यदि समय पर हाथ की सर्जरी हो जाती है तो युवक का हाथ जुड़ सकता है, लेकिन देर होने पर उसका हाथ नहीं जुड़ पाएगा।

⚫ डॉ. शशिकांत पटेल, अस्पताल, पथरिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *