वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नगर निगम के नए आयुक्त श्री भट्ट जल्द ही करेंगे पदभार ग्रहण, अध्ययन कर जनहित के करेंगे कार्य -

नगर निगम के नए आयुक्त श्री भट्ट जल्द ही करेंगे पदभार ग्रहण, अध्ययन कर जनहित के करेंगे कार्य

⚫ आयुक्त सोमनाथ झरिया के सेवानिवृत्त होने के पश्चात हुआ है पद रिक्त

⚫ वर्तमान में अपर कलेक्टर अभिषेक गहलोत संभाले हुए हैं प्रभारी आयुक्त का पद

हरमुद्दा
रतलाम, 26 सितंबर। नवरात्रि के पहले दिन रतलाम शहर वासियों के लिए खास खबर आई कि अब नगर निगम के नए आयुक्त हिमांशु भट्ट शीघ्र ही पदभार ग्रहण करेंगे। उल्लेखनीय है कि पूर्व आयुक्त सोमनाथ झारिया के सेवानिवृत्त होने के पश्चात आयुक्त का प्रभार अपर कलेक्टर अभिषेक गहलोत के पास है।

नगर निगम रतलाम

ज्ञातव्य है कि सोमवार को नगरीय विकास एवं आवास विभाग मंत्रालय के उपसचिव आरके कार्तिकेय द्वारा हस्ताक्षरित आदेश में चार अधिकारियों की नवीन पदस्थापना की है। नगरीय विकास एवं आवास विभाग भोपाल में विशेष कर्तव्यस्थ अधिकारी के रूप में पदस्थ श्री भट्ट ने हरमुद्दा से चर्चा में बताया कि नगर निगम रतलाम में नगर निगम आयुक्त का पदभार ग्रहण करने में भी कुछ दिन लगेंगे। प्रिंसिपल सेक्रेटरी के द्वारा रिलीव करने के पश्चात वे अपना दायित्व संभालेंगे। श्री भट्ट ने बताया कि पदभार ग्रहण करने के पश्चात अध्ययन करेंगे और जनहित के कार्यों को क्रियान्वित करेंगे ताकि आमजन को मूलभूत सुविधाएं मिल सके।

इनकी भी हुई है नवीन पदस्थापना

उल्लेखनीय है कि नगरीय आवास एवं विकास विभाग के उप सचिव द्वारा सोमवार को तीन अन्य और अधिकारियों की नई पदस्थापना की है। जिसमें छिंदवाड़ा नगर निगम के आयुक्त हिमांशु सिंह को नगरीय प्रशासन एवं विकास भोपाल संचालनालय में संयुक्त संचालक, नगर पालिक निगम भोपाल के अपर आयुक्त पवन सिंह को नगर पालिक निगम सिंगरौली का आयुक्त तथा मुख्य कार्यपालन अधिकारी स्मार्ट सिटी सागर के राहुल सिंह को छिंदवाड़ा नगर पालिक निगम का आयुक्त बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *