वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे खेल प्रशिक्षण: ढाई हजार खिलाड़ियों की कला को निखारा जानकारों ने -

खेल प्रशिक्षण: ढाई हजार खिलाड़ियों की कला को निखारा जानकारों ने

1 min read

हरमुद्दा
नीमच, 11 जून। जिला मुख्यालय और ब्लॉक मुख्यालय के साथ ही, ग्रामीण क्षेत्रों में भी ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। 25 खेल केंद्रों में फुटबाल, हॉकी, क्रिकेट, जूडो, कराते, ताईक्वांडो, वूसू, जीतकुनेडो, कूडो, एथलेटिक्स, कबडडी, खो-खो, वालीवाल, बॉस्केटबाल, किक बाक्सींग सहित अन्य खेलों में 2 हजार 500 बालक एवं बालिका खिलाड़ियों को 125 प्रशिक्षकों ने प्रशिक्षण देकर उनकी खेल कला को निखारा।
मध्यप्रदेश शासन खेल और युवा कल्याण विभाग के निर्देशन एवं कलेक्टर के मार्गदर्शन में हुए ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर का समापन 10 जून को हुआ।
मिले प्रमाणपत्र छाई मुस्कान
उत्कृष्ट विद्यालय नीमच में सीईओ जिला पंचायत कमलेश भार्गव के मुख्य आतिथ्य में एवं जिला शिक्षा अधिकारी केएल बामनिया की अध्यक्षता में हुए समापन समारोह में खिपड़ियों और प्रशिक्षकों को प्रमाण पत्र एवं टी-शर्ट देकर सम्मानित तो खिलाड़ियों पर मुस्कान छा गई।
प्रतियोगिता का प्रतिवेदन जिला खेल अधिकारी विजय सलाम ने प्रस्तुत किया। संचालन भरतसिंह कुमावत ने किया। आभार वसीम अहमद सिद्की ने माना।
सपना साकार होता है खिलाड़ियों का
खेल प्रशिक्षण शिविरों के माध्यम खिलड़ियों को सही मार्गदर्शन मिलता है। उनमें खेलों प्रति लगाव व उनसे जुड़ने के लिए प्रेरित होते हैं। खेल विधा में खेल भावना के साथ एक उच्चस्‍तरीय खिलाड़ी बनने का सपना साकार कर सकते है। ▪कमलेश भार्गव, सीईओ, जिला पंचायत, नीमच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *