वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गोली चलने से फैली सनसनी : जॉब पर जा रही युवती को गोली मारी, दूसरे धर्म की युवती से शादी करने पर खफा थे परिजन -

गोली चलने से फैली सनसनी : जॉब पर जा रही युवती को गोली मारी, दूसरे धर्म की युवती से शादी करने पर खफा थे परिजन

1 min read

⚫ गोली लगते ही चिल्लाकर युवती गिरी सड़क पर

⚫ युवती को उपचार के लिए ले गए अस्पताल

⚫ मां का कहना – बेटी खुश थी पति के साथ, आरोपियों को शीघ्र करें गिरफ्तार

हरमुद्दा
जयपुर, 23 नवंबर। दूसरे धर्म की युवती से शादी करने पर परिजन नाराज थे। इसी के चलते उन्होंने युवती पर उस समय गोली चलवाई, जब वह जॉब पर जा रही थी। गोली चलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवती को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर उपचार किया जा रहा है। पुलिस इस मामले में आरोपियों की सघनता से तलाश कर रही है। सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। वहीं एफ एस एल टीम को भी बुलाया गया है। पुलिस अधिकारी घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।

घटनास्थल पर जांच करते हुए अधिकारी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जयपुर के मुरलीपुरा थाना इलाके के रोड नंबर 5 पर 26 वर्षीय अंजलि वर्मा नामक युवती को गोली मारने की घटना सामने आई है। फायरिंग की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। युवती को स्कूटी सवार दो बदमाशों से पीठ में गोली मारी। गत जुलाई को ही अंजलि का अब्दुल लतीफ से विवाह हुआ था। दोनों ने लव मैरिज की थी। इसी के चलते दोनों की शादी से परिजन नाराज थे।

शहर में कर दी गई नाकाबंदी

इस मामले में पुलिस पति अब्दुल लतीफ के बयान और सीसीटीवी फुटेज के मद्देनजर आरोपियों की तलाश कर रही है।स्कूटी के नंबर के आधार पर शहर में नाकाबंदी कराई गई है। घायल अंजलि को सवाई मानसिंह अस्पताल के ट्रामा सेंटर लाया गया है। ट्रामा सेंटर के इमरजेंसी में चिकित्सक उपचार कर रहे हैं। चिकित्सकों का कहना है कि विशेषज्ञों को बुलाया गया है गोली लगने से शरीर के कौन से अंग प्रभावित हुए हैं। इसकी जांच की जा रही है।

पति ने लगाया अपने परिजनों पर गोली मारने का आरोप

अंजली का पति अब्दुल

प्राथमिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार पारिवारिक रंजिश के चलते युवती पर गोली मारने की आशंका जताई जा रही है। युवती के पति अब्दुल ने अपने परिजनों पर गोली मारने का आरोप लगाया है। अब्दुल ने बताया कि शादी के बाद से ही मुझे डर था कि परिजन अंजलि की हत्या ना कर दे, इसीलिए कोर्ट से सुरक्षा भी मांगी गई थी।

दोनों पति-पत्नी थे खुश

अंजलि की मां का कहना है कि मेरी बेटी पति के साथ खुश थी। दोनों अच्छे से रह रहे रहे थे। जिन्होंने भी इस घटना को अंजाम दिया है। उन्हें पुलिस शीघ्र गिरफ्तार कर सजा दिलाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *