वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, तीन पत्रकार की मौत, एक मृतक प्रेस क्लब अध्यक्ष भी -

दर्दनाक हादसा : बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, तीन पत्रकार की मौत, एक मृतक प्रेस क्लब अध्यक्ष भी

1 min read

⚫ मुख्यमंत्री ने जताया दुख

⚫ पुलिस कर रही मामले की जांच

हरमुद्दा
मंगलवार, 29 नवंबर। भोपाल-विदिशा रोड पर सोमवार देर रात सलामतपुर थाना क्षेत्र में किसी अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। तीनों विदिशा के ही रहने वाले थे। तीनों ही पत्रकार थे और एक मृतक प्रेस क्लब का अध्यक्ष भी है। इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीन युवक सोमवार रात बाइक पर भोपाल से विदिशा जा रहे थे। लांबाखेड़ा मोड़ पर किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इसकी वजह से बाइक पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी पहचान विदिशा प्रेस क्लब अध्यक्ष राजेश शर्मा और पत्रकार सुनील शर्मा के रूप में हुई है। वहीं इस हादसे में नरेंद्र दीक्षित गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। राजेश शर्मा, खरी फाटक रोड विदिशा और सुनील शर्मा, सिंधी कॉलोनी के निवासी थे। वहीं नरेंद्र दीक्षित आरएमपी नगर फेस 2 के रहने वाले थे। इन तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सांची अस्पताल भेजा गया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जताया दुख

विदिशा में हुए इस भीषण सड़क हादसे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा, विदिशा प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश शर्मा और पत्रकार साथी सुनील शर्मा एवं नरेंद्र दीक्षित के दुर्घटना में निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। ।।ॐ शांति।।.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed