वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पश्चिम रेलवे द्वारा विभिन्न ट्रेनों में मसाज सेवा प्रस्ताव को उच्च अधिकारियों की लालझण्डी -

पश्चिम रेलवे द्वारा विभिन्न ट्रेनों में मसाज सेवा प्रस्ताव को उच्च अधिकारियों की लालझण्डी

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 15 जून। पश्चिम रेलवे द्वारा इंदौर से चलने वाली ट्रेनों में यात्रियों के सिर और पैरों की मसाज सेवाएं उपलब्ध कराने के प्रस्ताव को वापस लेने का निर्णय लिया गया है। इस मामले में उच्च अधिकारियों ने लालझण्डी दिखाई है।
पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी रवींद्र भाकर द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया कि इंदौर स्टेशन से शुरू होने वाली रेलगाड़ियों में यात्रियों के सिर और पैर की मसाज सेवाएं शुरू करने का प्रस्ताव पश्चिम रेलवे के रतलाम डिविज़न द्वारा प्रस्तावित किया गया था। जैसे ही यह प्रस्ताव पश्चिम रेलवे के उच्च अधिकारियों के ध्यान में आया तो उन्होंने गाड़ियों में मसाज सेवा शुरू करने के इस प्रस्ताव को नापास कर दिया है।
सकारात्मक सुझावों की करती है सराहना
उल्लेखनीय है कि आवश्यक यात्री सुविधाओं के बारे में विविध सुझाव विभिन्न जन और यात्री प्रतिनिधियों द्वारा दिए जाते रहे हैं। पश्चिम रेलवे अपने उपभोक्ताओं द्वारा दिए गए सभी सुझावों का हमेशा सम्मान करती है और उनके उपयुक्त सुझाव भी समय- समय पर लागू किए जाते हैं। साथ ही पश्चिम रेलवे बड़े पैमाने पर सार्वजनिक प्रतिनिधियों, रेलवे उपभोक्ताओं और जनता के सकारात्मक सुझावों की सराहना भी करती है।
उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने का सिलसिला निरंतर
विज्ञप्ति में कहा गया है कि पश्चिम रेलवे हर सम्भव आरामदायक और सुरक्षित सेवा प्रदान करने के लिए सदैव प्रतिबद्ध रही है और निश्चित रूप से सभी यात्रियों को बेहतर तरीके से उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने का सिलसिला निरंतर जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *