वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे … और मनाई ऐसे उन्होंने 26 जनवरी : 1 दर्जन से अधिक पुलिस वालों के घर के टूटे ताले, चोरों ने किया हाथ साफ -

… और मनाई ऐसे उन्होंने 26 जनवरी : 1 दर्जन से अधिक पुलिस वालों के घर के टूटे ताले, चोरों ने किया हाथ साफ

1 min read

⚫ जेवर और नकदी लेकर फरार हो गए चोर

⚫ एसपी का कहना बाहर की हो सकती है गैंग

हरमुद्दा
हरदा, 27 जनवरी। चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वे पुलिस अधिकारियों के घर पर भी चोरी करने में हिचक नहीं रहे हैं। चोरों ने एक साथ 13 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के घर पर हाथ साफ कर दिया। नकदी, आभूषण अन्य सामान लेकर चोर फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि बाहर की गैंग हो सकती है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर की नई और पुरानी पुलिस लाइन के 4 ब्लॉक में चोरों ने पुलिस अधिकारियों के घर के ताले चटका कर जेवर और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। शिप्रा ब्लॉक में 4, ताप्ती में 3, बेतवा में 1 और सिंध ब्लॉक में 1 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के घर पर हादसा किया वही पुरानी पुलिस लाइन के नर्मदा भवन में रहने वाले 4 पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों के घर पर भी चोरों ने अपना कमाल दिखाया। चोरी की वारदात के पश्चात सिविल लाइन और सिटी कोतवाली पुलिस जांच में जुट गई है।

इनके क्वाटर में चोरी

⚫ नीरज साहू-कॉन्स्टेबल

⚫ एसएल सिसोदिया-डीएसपी अजाक,

⚫ रविश काम्बले- कॉन्स्टेबल

⚫ पूर्णिमा महिला-आरक्षक

⚫ उमेश पंवार-आरक्षक

⚫ ओमप्रकाश राव-आरक्षक

⚫ सुरेश बघेल-कॉन्स्टेबल

⚫ जीतू राजपूत-कॉन्स्टेबल

⚫ यशदीप पटेल-प्रधान आरक्षक

⚫ सपना चौहान-महिला आरक्षक

⚫ सजन ठाकुर-आरक्षक

13 क्वार्टर में टूटे ताले

पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों के 13 क्वार्टर में ताले टूटे हैं इनमें से तीन चार घरों से नगदी और जेवर चोरी गए हैं शेष घरों से अन्य सामान की चोरी हुई है। चोरी की घटना को अंजाम देने में बाहरी गैंग का हाथ होने की संभावना है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

मनीष कुमार अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक, हरदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *