वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जानलेवा आग : शादी के घर में लगी आग, 14 लोगों की मौत की आशंका -

जानलेवा आग : शादी के घर में लगी आग, 14 लोगों की मौत की आशंका

⚫ छह के निकाले गए शव

⚫ आग बुझाने की कोशिश में जुटी टीम

⚫ बचाव दल का कार्य युद्ध स्तर पर जारी

हरमुद्दा
धनबाद, 31 जनवरी। शादी के घर में आग लगने से करीब 14 लोगों की मौत हो गई है। 6 के शव निकाले गए हैं। सूचना मिलते ही दमकल कर्मी आग बुझाने की कोशिश करने लगे बचाव दल युद्ध स्तर पर कार्य कर रहा है। 10 मंजिला आशीर्वाद टावर में सोमवार शाम को गैस सिलेंडर फटने सेआग लगने की घटना हुई।

मिली जानकारी के अनुसार जोड़ा फाटक रोड पर स्थित आशीर्वाद टावर के तीसरे फ्लोर पर आग लगी है। आग लगने का कारण गैस सिलेंडर में ब्लास्ट बताया जा रहा है। इस घटना में कई लोगों के मारे जाने और कई लोगों के आग के बीच फंसे होने की आशंका जताई जा रही है।

टावर के पास एक अस्पताल भी

फिलहाल मौके पर दमकल गाडियां पहुंच कर रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही हैं। गौरतलब है कि इस टॉवर के पास में ही एक अस्पताल भी स्थित है। भीषण आग के कारण अपार्टमेंट में रहने वाले लोग काफी डरे और सहमे हैं।

मौत के मामले में सटीक जानकारी नहीं

डीएसपी कानून व्यवस्था के मुताबिक, धनबाद के एक अपार्टमेंट में भीषण आग लग गई है। कई के फंसे होने की आशंका है। कुछ मौतों की सूचना भी मिली है। सटीक संख्या को लेकर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। बचाव अभी भी चल रहा है।

दूसरी से पांचवी मंजिल तक फैली आग

हालांकि, कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है, इसमें एक बच्ची भी शामिल है। कई लोगों के घायल होने की बात भी सामने आई है। आशीर्वाद ट्विन टावर के दूसरी, तीसरी, चौथी और पांचवीं मंजिल तक आग फैल गई है। दावा किया जा रहा है कि जिस घर में आग लगी है, उनके घर पर शादी थी।

आशीर्वाद टावर में है 10 फ्लोर

जानकारी के मुताबिक, आशीर्वाद टावर में 10 फ्लोर हैं। अभी आग पर काबू नहीं पाया जा सका।  20 से अधिक फायर ब्रिगेड मौके पर आग बुझाने में लगी हैं। काफी संख्या में पुलिस फोर्स और बचाव कर्मी रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे हैं। अपार्टमेंट के अधिकतर फ्लैट खाली करा लिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *