वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे डाटा प्रबंधन : हमारे कुछ साथी फिल्ड में सक्रिय है लेकिन डाटा में कमजोर, उन्हें मजबूत करने की जरूरत : विधायक -

डाटा प्रबंधन : हमारे कुछ साथी फिल्ड में सक्रिय है लेकिन डाटा में कमजोर, उन्हें मजबूत करने की जरूरत : विधायक

⚫ शक्ति केंद्र आईटी सेल प्रभारियों की हुई बैठक

⚫ मंडल अध्यक्ष व पदाधिकारी भी रहे उपस्थित

हरमुद्दा
रतलाम, 31 जनवरी। आईटी सेल को ओर प्रभावी बनाने के उद्देश्य से डाटा प्रबंधन को लेकर सोमवार को विधायक चेतन्य काश्यप ने शक्ति केंद्र आईटी प्रभारियों की बैठक ली। विधायक श्री काश्यप ने कहा कि डाटा प्रबंधन से हमे पता चलेगा कि हम कहां पर मजबूत और कहां पर कमजोर है। डाटा के आधार पर ही पता चलेगा कि किस क्षेत्र में अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। हमारे कुछ साथी फिल्ड में सक्रिय है लेकिन डाटा में कमजोर है, ऐसे साथियों की मदद कर उन्हे इसमें भी मजबूत करें।

बैठक में विचार व्यक्त करते हुए विधायक श्री काश्यप


विधायक श्री काश्यप द्वारा शक्ति केंद्र आईटी प्रभारियों की बैठक में भाजपा आईटी डाटा प्रबंधन को बूथ स्तर तक प्रभावी और सुचारू बनाने के लिए महत्वपूर्ण सुझाव दिए गए। उन्होने कहा कि जो लोग प्रभारी बने है, उनका सक्रिय होना आवश्यक है। नई चीजों में शुरूआती दौर में थोड़ी तकलीफ होती है लेकिन इससे घबराना नहीं है।

संगठन ऐप के बारे में दी विस्तृत जानकारी

बैठक के दौरान आईटी सेल प्रदेश सह संयोजक सोमेश पालीवाल द्वारा आईटी सेल प्रभारी और सोशल मीडिया प्रभारी सहित अन्य पदाधिकारियों को संगठन ऐप के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी दी गई। इसके साथ जिन लोगों को ऐप चलाने में किसी भी प्रकार की परेशानी आ रही थी, उनकी शंका का समाधान करते हुए तकनीकी समस्या को दूर किया।

यह थे मौजूद

जिसमें भाजपा महामंत्री निर्मल कटारिया, आईटी सेल प्रदेश सह संयोजक सोमेश पालीवाल, आईटी सेल जिला संयोजक निलेश राव, भाजपा शहर विधानसभा मंडल अध्यक्ष निलेश गांधी, मयूर पुरोहित, आदित्य डागा, कृष्णकुमार सोनी, मंडल प्रभारी विनोद यादव मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *