वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे धर्म संस्कृति : चैतन्य रथ यात्रा द्वारा कुंडलिनी जागरण, श्री कालका माता मंदिर परिसर में एक भव्य आत्म साक्षात्कार  का आयोजन -

धर्म संस्कृति : चैतन्य रथ यात्रा द्वारा कुंडलिनी जागरण, श्री कालका माता मंदिर परिसर में एक भव्य आत्म साक्षात्कार  का आयोजन

⚫ चैतन्य रथ यात्रा का हुआ मंगल आगमन

⚫ पलसोड़ा,  शिवगढ़, रावटी, धराड़ एवं रतलाम नगर में निकलेगा रथ

हरमुद्दा
रतलाम, 31 जनवरी। परम पूज्य श्रीमाताजी निर्मला देवी के जन्म शताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य में आयोजित चैतन्य रथ यात्रा का मंगल आगमन 31 जनवरी को रतलाम नगर में हो चुका है। चैतन्य रथ यात्रा द्वारा कुंडलिनी जागरण और आत्मसाक्षात्कार का किया जाएगा। मुख्य आयोजन श्री कालिका माता मंदिर परिसर में होगा।

मुख्य प्रवक्ता संजय दातार ने बताया कि चैतन्य रथ यात्रा के माध्यम से 1 फरवरी को ग्राम पलसोड़ा, शिवगढ़ रावटी, धराड़ एवं रतलाम नगर में दीनदयाल नगर, वृंदावन सोसायटी होते हुए शाम को 6 से 7 बजे तक श्री कालका माता मंदिर परिसर में एक भव्य आत्म साक्षात्कार का कार्यक्रम रखा गया है। यह कार्यक्रम पूर्णतया निशुल्क है। समस्त आम नागरिक इस कार्यक्रम में सादर आमंत्रित हैं।

आमजन से आह्वान

सहज योग रतलाम परिवार के वरिष्ठ सहजयोगी महेंद्र व्यास, वासुदेव शुक्ला, प्रकाश मूंदड़ा, प्रदीप रस्से , बृजराजसिंह सिसोदिया ब्रिज, सुनीता मजावदिया समस्त ग्रामीण एवं रतलाम नगर की धर्म प्रेमी जनता से आह्वान हैं कि आत्म साक्षात्कार के कार्यक्रम में सहभागी होकर चैतन्य का लाभ लें।
अपने जीवन को सार्थक बनाएं।

रथ यात्रा का करें स्वागत

चैतन्य रथ यात्रा के मार्ग में आने वाले समस्त धार्मिक, सामाजिक, व्यापारिक संस्थानों से भी अपील करते हैं कि वे चैतन्य रथ यात्रा का स्वागत करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *