वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दुर्घटना : आधी रात को माताजी घाट पर डंपर पलटा, चालक घायल, परिजन बचे बाल बाल -

दुर्घटना : आधी रात को माताजी घाट पर डंपर पलटा, चालक घायल, परिजन बचे बाल बाल

1 min read

⚫ दुकान मकान को किया क्षतिग्रस्त

⚫ आधी रात को भी निर्माण सामग्री का परिवहन

⚫ जिम्मेदार अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह

हरमुद्दा
रतलाम, 31 जनवरी। गिट्टी से भरा डंपर आधी रात को राजापुरा माताजी घाट पर पलट गया। दुर्घटना में चालक घायल हो गया है, जिसे उपचार के लिए नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा गया। डंपर ने पलटी खाने के पहले मकान दुकान को भी तोड़ा। गनीमत रही कि परिजन बाल-बाल बच गए। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

दुकान में रखा सामान और मोटरसाइकिल छतिग्रस्त

जिले के बाजना क्षेत्र में जिला मुख्यालय से तकरीबन 30 किलोमीटर दूर राजापुरा माताजी घाट पर रात तकरीबन 1:30 बजे गिट्टी लेकर जा रहे डंपर के ब्रेक फेल हो गए और उसने मकान दुकान को क्षतिग्रस्त किया और आगे जाकर पलट गया। घटना के बाद डायल हंड्रेड को सूचित किया और डंपर चालक जो घायल हुआ था उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए भेजा गया। पलटी खाने के पहले डंपर ने मकान और दुकान को क्षतिग्रस्त कर दिया मकान गौतम बाबर का बताया जा रहा है। दुर्घटना में दुकान का सामान और मोटरसाइकिल छतिग्रस्त हुई है। परिजन पीछे के कमरे में सो रहे थे। डंपर मकान पलट जाता तो गंभीर हादसा हो जाता। यह तो पुलिस जांच का विषय है कि हकीकत में डंपर के ब्रेक फेल हुए हैं या फिर चालक नशे में धुत था। जिसके चलते दुर्घटना हुई है।

क्षतिग्रस्त मकान दुकान

दिन रात काम फिर भी गति धीमी

ज्ञातव्य है कि रतलाम बाजना टू लेन मार्ग का कार्य काफी समय से चल रहा है लेकिन अब तक पूर्ण नहीं हुआ है जबकि कार्य दिन-रात किया जा रहा है तभी तो आधी रात को हादसा हो गया। आधी रात को निर्माण सामग्री का परिवहन आखिर क्यों किया जा रहा था जबकि मार्ग भी इतना आसान नहीं है। ऊंचे पहाड़ और खाई है। रात में तो परिवहन संभव नहीं है। यह दुर्घटना जिम्मेदार अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *