वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे धाएं-धाएं : हथियार लेकर घर आए, दनादन गोलियां चलाई, दो भाई ने जान गवाई -

धाएं-धाएं : हथियार लेकर घर आए, दनादन गोलियां चलाई, दो भाई ने जान गवाई

⚫ जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

⚫ खेत की जमीन से ट्रैक्टर निकालने के लिए मना किया तो, कर दिया तो आरोपियों हत्याकांड

हरमुद्दा
दमोद, 28 फरवरी। कुछ सालों से जमीन विवाद चल रहा था। मंगलवार सुबह जब खेत से ट्रैक्टर निकालने के लिए मना किया दिया। तब घर आ गए तो आरोपी हथियार लेकर आए। घर के बाहर दनादन गोलियां चला दी जिसमें दो भाइयों की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

मुकेश शुक्ला

यह घटना हुई जिले के पथरिया थाना क्षेत्र के हिनौता घाट गांव में। पिता और ताऊ की मौत के बाद छोटे बेटे मुकेश शुक्ल ने बताया कि आरोपी जाहर सिंह, उम्मेद सिंह, माखन सिंह, अर्जुन सिंह हथियार लेकर घर पहुंचे और गोलियां चलाना शुरू कर दिया। जो कि बद्री शुक्ला (68) और रामसेवक शुक्ला (65) को लगी, जो कि घर के बाहर खड़े थे। वे जमीन पर गिर गए।

मृतक शुक्ला से लिपट कर रोते हुए

किया हवाई फायर

मुकेश दौड़कर घर के भीतर गया और लाइसेंसी बंदूक निकाल कर दो हवाई फायर किए। इसके बाद आरोपी वहां से भाग गए। पिता और बड़े पिता को लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां से दोनों को जिला अस्पताल भेजा गया। यहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है।

दो सगे भाई की मौत

उल्लेखनीय है कि शुक्ला परिवार और आरोपी परिवार के खेत पास पास ही है मंगलवार को सुबह जब खेत से ट्रैक्टर निकालने के लिए आरोपी परिवार को मना करके घर आ गए तब उन्होंने गुस्से में आकर घर पर गोलियां चलाई जिसमें दो सगे भाई की मौत हो गई।

आरोपी की तलाश शुरू

पुलिस अधीक्षक आरके सिंह

घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र के सभी थाना क्षेत्रों में आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है पुलिस की गिरफ्त से बच नहीं सकते हैं।

राकेश कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक, दमोह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *