वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे वीआईपी चोरी : आश्चर्यजनक किंतु सत्य उन्होंने चौराहे से कर लिए फूलों के गमले चोरी -

वीआईपी चोरी : आश्चर्यजनक किंतु सत्य उन्होंने चौराहे से कर लिए फूलों के गमले चोरी

1 min read

⚫ G20 सम्मेलन में अतिथियों के आगमन को लेकर हो रही है सजा

⚫ 39 देशों के आएंगे अतिथि

⚫ लाखों की कार से पता चलता है वीआईपी है कार मालिक

⚫ भाजपा नेता ने किया वीडियो वायरल

हरमुद्दा
गुरुग्राम, 28 फरवरी। देश के शहरों में G20 सम्मेलन आयोजित हो रहे हैं। अतिथियों के स्वागत के लिए शहर को सजाया जा रहा है। उसमें बड़े पैमानें पर फूलों और झालरों का इस्तेमाल हो रहा है। ताज्जुब कि बात यह है कि चौराहों पर सजावट के लिए लगाए गए फूलों के गमलों को चोरी किया जा रहा है। इसी से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें लाखों रुपए कीमत की लग्जरी गाड़ी से दो लोग फूलों के गमले उठाकर कार में रख रहे हैं।

वीआईपी नंबर वाली का

उल्लेखनीय है कि G20 सम्मेलन गुरुग्राम में एक से चार मार्च तक आयोजित हो रहा है। सम्मेलन में 39 राष्ट्रों के प्रतिनिधि शामिल होंगे।

लगाए हैं रंग बिरंगे फूलों के गमले

पुलिस ने बताया कि आज से गुरुग्राम जी-20 सम्मेलन के कुछ कार्यक्रमों की अगवानी करेगा, जिसके तहत यहां के होटल लीला में मेहमान ठहरेंगे। इन्हीं के लिए रास्तों में जीएमडीए (गुरुग्राम विकास प्राधिकरण) ने रंग-बिरंगे फूलों से सजे गमले लगाए हैं।

पुलिस आई हरकत में, आरोपी की हुई पहचान

मंगलवार को एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ जिसमें शंकर चौक के पास एक किया कार से उतरकर दो लोगों ने फूलों के गमले उठाए और अपनी कार में भरकर चले गए। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी की पहचान की।

हरियाणा भाजपा प्रवक्ता ने वीडियो वायरल कर किया ट्वीट

हरियाणा भाजपा के प्रवक्ता रमन मलिक ने गमलों के चोरी से जुड़ा एक वीडियो अपने ट्वीटर हैंडल से पोस्ट करते हुए लिखा है कि 40 लाख की गाड़ी से आए ये शख्स शंकर चौक में G20 बैठक की सौंदर्यीकरण के लिए लगाए गए पौधों को झटकते हुए दिख रहे हैं। दिनदहाड़े किस चीज की लूट? पौधों की! शर्मनाक। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है।

करीब ₹200 का है एक पौधा

चौराहों पर सजावट के लिए लगाए गए फूल के गमलों की कीमत लगभग 200 रुपए तक है। लग्जरी कार से आए लोगों ने बेझिझक उन गमलों को उठाकर अपनी गाड़ी में रखना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही प्रशासन भी हरकत में आया और गमलों की चोरी के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का दावा किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *