वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शहर में भ्रमण करके मैदानी हकीकत का जायजा लिया कलेक्टर ने -

शहर में भ्रमण करके मैदानी हकीकत का जायजा लिया कलेक्टर ने

हरमुद्दा
रतलाम, 22 जून। कलेक्टर रुचिका चौहान द्वारा निगमायुक्त, निगम के इंजीनियर तथा कंपनी प्रतिनिधियों को लेकर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सीवरेज कार्य के पश्चात की मैदानी हकीकत का जायजा लिया गया। नागरिकों से चर्चा कर समस्याएं जानी। लक्ष्मी नगर में कलेक्टर ने सड़क निर्माण का जायजा लिया। निर्माण में मुरम के साथ चूरी भी डलवाने के निर्देश दिए साथ ही मटेरियल की मात्रा बढ़ाने के लिए भी निर्देशित किया।
रहवासियों से भी की चर्चा

Screenshot_2019-06-22-22-54-08-684_com.google.android.gm
यहां मौजूद रहवासियों से भी चर्चा की, उनकी समस्या भी जानी। इसके पश्चात नाहरपुरा में सड़क पर खुले हुए मेन होल को बंद करने के निर्देश निगमायुक्त को दिए। 80 फिट रोड पर निरीक्षण के दौरान कंपनी द्वारा किए गए सड़क निर्माण का जायजा लेते हुए कोने छोड़ दिए जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए इन्हें पूर्ण करने के लिए निर्देशित किया।
कार्य के दौरान अपने कॉमनसेंस का भी करें इस्तेमाल
कलेक्टर ने कहा कि कार्य के दौरान अपने कॉमनसेंस का भी इस्तेमाल करें। 80 फिट रोड, रिधान हॉस्पिटल की ओर जाने वाली गली में निर्माणाधीन सड़क का भी निरीक्षण किया गया। इसके पश्चात गांधीनगर क्षेत्र में जाते हुए इंदिरा नगर मेन रोड पर नूरी गेस्ट हाउस के सामने सड़क पर गड्ढा दिखने पर गाड़ी रोकते हुए कलेक्टर ने गड्ढा भराई के लिए निर्देशित किया।
रविवार तक भरें गड्ढे
गांधीनगर में भी कलेक्टर ने सड़क निर्माण देखा। कलेक्टर ने सीवरेज कार्य करने वाली कंपनी के प्रतिनिधि को निर्देशित किया कि रविवार शाम तक उनके द्वारा देखे गए तमाम गड्ढे एवं दुरुस्ती के कार्य पूर्ण कर लिए जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *