वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मांग हुई पूरी : प्रताप नगर अंडर ब्रिज के लिए तीन करोड़ रुपए मंजूर -

मांग हुई पूरी : प्रताप नगर अंडर ब्रिज के लिए तीन करोड़ रुपए मंजूर

⚫ क्षेत्रवासियों ने जताया विधायक चेतन्य काश्यप का आभार

हरमुद्दा
रतलाम, 19 मार्च। बीते कई वर्षों से क्षेत्रवासियों द्वारा प्रताप नगर अंडर ब्रिज की मांग की जा रही थी, जो कि विधायक चैतन्य काश्यप के प्रयासों से अब पूरी हो गई है। अंडर ब्रिज के लिए तीन करोड़ रूपए की राशि भी प्रदेश के बजट में स्वीकृत हो चुकी है। प्रताप नगर अंडर ब्रिज की स्वीकृति मिलने से प्रसन्न क्षेत्रवासियों ने रविवार को विधायक काश्यप से मुलाकात कर उनका स्वागत कर आभार जताया।

विधायक का स्वागत करते हुए क्षेत्रवासी

प्रताप नगर में अंडर ब्रिज की स्वीकृति की जानकारी मिलने पर प्रताप नगर, मंगलम सिटी, मिड टाउन, सांईनाथ कॉलोनी सहित अन्य क्षेत्र के रहवासी भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह लुनेरा और पार्षद परमानंद योगी के साथ विधायक श्री काश्यप से मिलने पहुंचे और विधायक के प्रयासों से उनकी मांग पूरी होने पर उनके प्रति आभार व्यक्त किया। इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता मनोहर पोरवाल एवं मंडल महामंत्री राकेश परमार भी उपस्थित रहे।

ओवर ब्रिज पर हो गए कई हादसे

विधायक श्री काश्यप ने बताया कि ओवर ब्रिज पर बडे़ हादसे हुए है, जिनसे मन व्यथित था। क्षेत्रवासी भी लंबे समय से अंडर ब्रिज की मांग कर रहे थे लेकिन यहां ओवर ब्रिज होने से रेलवे की ओर से मंजूरी नहीं मिल रही थी लेकिन हादसों को ध्यान में रखते हुए कलेक्टर से चर्चा कर कमेटी बनाकर उसकी रिपोर्ट के आधार पर अंडर ब्रिज को स्वीकृत कराया गया है। रेलवे से चर्चा कर ढाई मीटर हाईट के अंडर ब्रिज की सैद्धांतिक मंजूरी मिली है।

आयोजन में उपस्थित क्षेत्रवासी

आसानी से निकल सके की बाइक और कार

श्री काश्यप ने बताया कि रतलाम के विकास को देखते हुए इसका अध्ययन किया है। बाइक और कार यहां से आसानी से निकल सकेगी। इसके निर्माण से ब्रिज से होकर जाने में जो बडे़ हादसों की संभावना बनी रहती थी, वह अब नहीं होगी। रेलवे ने अंडर ब्रिज के लिए राशि देने से मना कर दिया था, उनका कहना था कि हम पहले ओवर ब्रिज के लिए राशि दे चुके है। इस कारण से पूरी 3 करोड़ की राशि राज्य शासन की ओर से स्वीकृत कराई गई है।

प्रॉपर्टी की कीमतों में होगी वृद्धि

श्री काश्यप ने बताया कि बजट के पूर्व विशेष रूप से मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान जी से मुलाकात कर उन्हे बजट में अंडर ब्रिज के लिए राशि स्वीकृत करने के संबंध में निवेदन किया था, जिसे उन्हे सहर्ष स्वीकार किया और अब क्षेत्र में विकास की नई गाथा लिखी जा सकेगी। इसके निर्माण से क्षेत्र में प्रापर्टी की कीमतों में वृद्धि होगी। इसके अतिरिक्त शहर में अब विकास की जो संभावना बन रही है, वह इसी क्षेत्र में है, जिसका पूरा लाभ क्षेत्र के रहवासियों को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *