वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : कुएं में गिरी दो बेटियों को बचाने में पिता  भी डूबे, तीनों की मौत -

दर्दनाक हादसा : कुएं में गिरी दो बेटियों को बचाने में पिता  भी डूबे, तीनों की मौत

⚫ 6 साल की मासूम रो रही थी खेत पर

⚫ लोगों ने पूछा तो मिली जानकारी

⚫ तत्काल ग्रामीण आए और तीनों को निकाला

⚫ चिकित्सकों ने किया मृत घोषित

हरमुद्दा
रायसेन, 19 मार्च। तीन बेटियों के साथ पिता खेत पर गए थे। चारों खेत पर ही थे की दो बेटियां कुएं में गिर गई उन्हें बचाने के लिए पिता ने भी छलांग लगाई मगर वे वापस नहीं आ पाए। ग्रामीणों ने तीनों को निकाला। अस्पताल ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया।

चिकित्सालय में परिजन

जानकारी के अनुसार सुल्तानगंज में रहने वाला रामलाल चढ़ार (35) रविवार को अपनी तीन बेटियों शैफाली (14), वैशाली (10) और 6 साल की शुभी के साथ खेत पर गया हुआ था। इस दौरान शैफाली और वैशाली कुंए में गिर गई। इन्हें बचाने के लिए पिता भी कुएं में कूदे पर उन्हें तैरना नहीं आता था। सबसे छोटी बेटी शुभी रो रही थी। आसपास के लोगों ने आवाज सुनी। तो आए तो उसने बताया कि दीदी और पापा डूब गए।

घर के बाहर जमा ग्रामीण

पोस्टमार्टम के बाद शव सौंपे परिजनों को

तत्काल गांव वालों को सूचना दी। ग्रामीणजन आए। रस्सी से बांधकर तीनों को बाहर निकाला। तत्काल अस्पताल ले गए मगर काफी देर रुके हो चुकी थी। चिकित्सक ने परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के उपरांत तीनों के शव परिजनों को सौंप दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *