वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रणनीतिकारों को पकड़ा पुलिस ने : मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने की हो रही थी तैयारी, टांगा टोली करके ले गए पुलिस वाले -

रणनीतिकारों को पकड़ा पुलिस ने : मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने की हो रही थी तैयारी, टांगा टोली करके ले गए पुलिस वाले

⚫ पुलिस को काले झंडे दिखा कर भागते रहे कांग्रेसी

⚫ 10 से अधिक कांग्रेसियों गिरफ्तार किया पुलिस ने

⚫ संसद से राहुल गांधी की सदस्यता खत्म करने का कर रहे थे विरोध

⚫ गिरफ्तार कांग्रेसियों ने तानाशाही के लगाए नारे

हरमुद्दा
खंडवा, 4 अप्रैल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के खंडवा पहुंचने से पहले कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वे राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म करने के विरोध में सीएम को काले झंडे दिखाने की रणनीति बना रहे थे। इसकी भनक लगते ही पुलिस ने गांधी भवन और इंदिरा चौक पर दबिश दी। पुलिस यहां से कांग्रेस नेताओं को कोतवाली ले गई।

जेब से काला झंडा निकालते हुए कांग्रेसी
पुलिस के सामने काला झंडा लेकर भागते हुए

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को मुख्यमंत्री लाड़ली बहना और लाभार्थी सम्मेलनों को कुछ देर में संबोधित करेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सीएम 4 अप्रैल की शाम को खण्डवा जिले के ब्यौहारी में यह सम्मेलन में आएंगे।

गिरफ्तार किए कांग्रेसी नारे लगाते हुए

पुलिस को दिखाए काले झंडे, की नारेबाजी

कांग्रेस पदाधिकारियों ने राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म करने के विरोध में रणनीति बना रहे थे कि मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाए जाएंगे। मुखबीर से मिली जानकारी के बाद पुलिस पहुंची और करीब 10 से अधिक कांग्रेसी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। भागने का प्रयास किया, जेब से काले झंडे निकालें और पुलिस के सामने लहराते हुए भागने लगे जिन्हें पुलिस ने बाद में पकड़ लिया, फिर भी चलने को तैयार नहीं थे तो उन्हें टांगा टोली करके पुलिस गाड़ी में बिठा कर ले गए। वाहन में ले जाने के दौरान कांग्रेसियों ने नारेबाजी करते हुए कहा कि शिवराज तेरी तानाशाही नहीं चलेगी, नहीं चलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed