वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे परेशानी में ऐसा कदम : दंपत्ति ने खाया जहर, उपचार के दौरान हुई पत्नी की मौत, पति की  हालत गंभीर -

परेशानी में ऐसा कदम : दंपत्ति ने खाया जहर, उपचार के दौरान हुई पत्नी की मौत, पति की  हालत गंभीर

1 min read

पिछले माह हुई थी घर में चोरी

⚫ पिता ने लगाया पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप

⚫ इसके चलते बेटे बहू ने खाया जहर

हरमुद्दा
कटनी, 18 अप्रैल। पति और पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास क्या गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उपचार के दौरान मंगलवार को पत्नी की मौत हो गई पति की हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में परिजनों ने पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

अस्पताल में परिजनों की भीड़

मिली जानकारी के अनुसार, मामला कटनी जिले के बड़वारा थाना इलाके का है। बताया जा रहा है कि यहां पुलिस की प्रताड़ना की वजह से सोमवार को पति पत्नी ने जहर खा लिया।

पुलिस ने चोरी के मामले में नहीं की कार्रवाई

पिता दुलीचंद चौधरी

परिजनों ने बताया कि सुखीलाल के घर में 24 मार्च को चोरी हुई थी। उसने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस कार्रवाई को लेकर कई बार थाने का चक्कर लगाया, लेकिन इसमें उसे असफलता मिली। सुखीलाल के पिता दुलीचंद चौधरी का आरोप है कि पुलिस ने चोरी के मामले में कार्रवाई की बजाय फरियादी को प्रताड़ित किया है। जिससे परेशान होकर पति-पत्नी ने जहर खा लिया। इसके बाद दोनों का अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां बहू फगुनिया मौत हो गई।

दोषी के खिलाफ होगी कार्रवाई

थाने के सीसीटीवी फुटेज देखे जाएंगे। परिजनों द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर बयान लेकर जांच कराई जाएगी। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अभिजीत रंजन, पुलिस अधीक्षक, कटनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *