वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे साहित्य सरोकार : जनवादी लेखक संघ का 'कविता के नौ रंग ' आयोजन 14 मई को -

साहित्य सरोकार : जनवादी लेखक संघ का ‘कविता के नौ रंग ‘ आयोजन 14 मई को

1 min read

आयोजन में कविता के अलग-अलग तेवर से परिचित होते साहित्य प्रेमी

हरमुद्दा
रतलाम, 10 मई। समकालीन कविता में हो रहे प्रयोग और वर्तमान में रचनाकारों द्वारा लिखी जा रही कविताओं के परिप्रेक्ष्य में जनवादी लेखक संघ रतलाम द्वारा ‘कविता के नौ रंग’ कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

जलेसं के कोषाध्यक्ष कीर्ति कुमार शर्मा ने बताया कि इस आयोजन में कविता के अलग-अलग तेवर से परिचित होते हुए समकालीन संदर्भ में कविता की पड़ताल की जाएगी। 14 मई, रविवार को प्रातः 11 बजे शासकीय महारानी लक्ष्मीबाई कन्या स्कूल, कोठारी वास रतलाम पर आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में नौ कवियों की कविताओं में समकालीन तेवर को सुना जा सकेगा।

यह करेंगे काव्य पाठ

आयोजन में वरिष्ठ कवि युसूफ जावेदी, डॉ. गीता दुबे, रणजीत सिंह राठौर, डॉ.शोभना तिवारी , सिद्दीक़ रतलामी, इन्दु सिन्हा, योगिता राजपुरोहित , लक्ष्मण पाठक एवं संजय परसाई ‘सरल’ अपनी रचनाओं का पाठ करेंगे।

आयोजन में शामिल होने का आग्रह

जलेसं के वरिष्ठ सदस्य प्रो. रतन चौहान, मांगीलाल नगावत, गीता राठौर ने साहित्य प्रेमियों से उक्त आयोजन में उपस्थित होने का आग्रह किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *