वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हत्या के बाद आत्महत्या : चरित्र शंका में पत्नी को उतारा मौत के घाट, गुप्तांग पर किए कई वार, फिर लटक गया फंदे पर -

हत्या के बाद आत्महत्या : चरित्र शंका में पत्नी को उतारा मौत के घाट, गुप्तांग पर किए कई वार, फिर लटक गया फंदे पर

सुबह देर तक नहीं खुला दरवाजा तो दी सूचना

पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को भिजवाया अस्पताल

आए दिन होते रहते थे पति पत्नी में झगड़े

हरमुद्दा
रतलाम, 17 मई। पति ने वहशीपन दिखाते हुए चरित्र शंका में पत्नी को न सिर्फ मौत के घाट उतारा बल्कि गुप्तांग पर भी कई वार किए। इसके बाद स्वयं फांसी के फंदे पर लटक गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची दोनों के शव को अस्पताल पहुंचाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। हत्या की खबर से क्षैत्र में सनसनी फैल गई।

यह सनसनीखेज घटना हुई रतलाम जिले के आलोट थाना क्षेत्र के तालोद गांव में। मिली जानकारी के अनुसार किसान बालूसिंह (32) पिता सरदारसिंह निवासी नयाखेड़ा ग्राम तालोद व उसकी पत्नी 32 वर्षीय तेजूबाई के बीच आए दिन किसी ने किसी बात को लेकर विवाद होते थे।

बेरहमी से कर दी हथियारों से हत्या

सोमवार व मंगलवार की दरमियानी रात भी दोनाें के बीच विवाद हुआ और बालूसिंह ने डंडा, फर्सा, कुल्हाड़ी आदि हथियारों से पत्नी पर बेरहमी से हमलाकर हत्या कर दी। पति ने हत्या के दौरान पत्नी के गुप्तांग पर भी गंभीर चोट पहुंचाई गई।

फिर फांसी लगाकर कर लिया आत्महत्या

इसके बाद उसने घर की छत पर लगी लकड़ी से रस्सी बांधी और फांसी के फंदे पर झूलकर खुदकुशी कर ली। मंगलवार सुबह कोई रिश्तेदार बालूसिंह के घर आया तो दरवाजा अंदर से बंद था। खिड़की खुली हुई थी। उसने अंदर झांककर देखा तो तेजूबाई का शव खून से सना जमीन पर पड़ा हुआ था तथा बालूसिंह फंदे पर लटका हुआ था।

बच्चे थे मौसी के यहां

बालूसिंह का 8 साल का बेटा प्रहलाद और 13 साल की बेटी रवीना है, वे दोनों ही मौसी के यहां पर गए थे।

रिश्तेदार ने दी सरपंच को सूचना

उसने सरपंच सुरेश पोरवाल को जाकर जानकारी दी। पोरवाल ने आलोट पुलिस को सूचना दी। एसडीओपी शाबेरा अंसारी व थाना प्रभारी शिवमंगलसिंह सेंगर दल के साथ मौके पर पहुंचे और रतलाम से एफएसएल अधिकारी डॉ. अतुल मित्तल को बुलाया। इसके बाद दरवाजा तोड़कर पुलिस अधिकारियों ने जांच की। जांच के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए आलोट के सरकारी अस्पताल भिजवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *