वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : ट्रैक्टर ट्राली में घुसी वैन, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत -

दर्दनाक हादसा : ट्रैक्टर ट्राली में घुसी वैन, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

1 min read

दुर्घटना में 4 घायल

⚫ सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

⚫ सभी को पहुंचाया अस्पताल

हरमुद्दा
नीमच, 27 मई। जिले में मनासा-मंदसौर रोड पर किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में वैन घुस गई। हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को नीमच के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना मनासा थाना क्षेत्र की है। वैन मंदसौर की ओर से आ रही थी, जो रूपावास के पास सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी। दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मनासा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

दुर्घटना में इनकी हुई मौत

हादसे में जान गंवाने वाले जिले के देवरी खवासा के रहने वाले थे। इनमें संदीप (35) पिता बंसीलाल पाटीदार, सुशीला बाई (65) पति बंशीलाल पाटीदार और जयंती बाई (32) की मौत हुई है। वहीं चेतना (12), नयन (10), पप्पू पाटीदार (35) और कमला बाई (55) घायल हैं। सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है। दो एम्बुलेंस की मदद से मृतकों और घायलों को अस्पताल लाया गया।

पुलिस घटना की जांच में जुटी

कार सवार सभी लोग उज्जैन से मनासा के देवरी खवासा गांव जा रहे थे। मारुति वैन में सवार सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मृतकों के शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *