वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सरेराह लूट : बात कर रही बैंक कर्मी महिला का मोबाइल छीन कर भाग गए बाइक सवार -

सरेराह लूट : बात कर रही बैंक कर्मी महिला का मोबाइल छीन कर भाग गए बाइक सवार

महिला पत्रकार एवं समाजसेवी लेखिका के सहयोग से पीछा भी किया लेकिन भाग खड़े हुए लुटेरे

⚫ पुलिस खंगाल रही क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज

⚫ मोबाइल की सिम निकाल दी लुटेरों ने

हरमुद्दा
रतलाम, 29 मई। बैंक कर्मचारी बात करते हुए जा रही थी, तभी बाइक से आए दो लुटेरे मोबाइल छीन कर भाग खड़े हुए। महिला पैदल जा रही थी। तभी पत्रकार एवं समाजसेवी लेखिका ने देखा तत्काल महिला को अपनी स्कूटी पर बिठाया और लुटेरों का पीछा किया लेकिन वे भागने में सफल हो गए महिला कर्मी की रिपोर्ट पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि लुटेरे पकड़ में आ सके।

लूट की घटना हुई बैंक कर्मचारी महिला अनुसुइया शर्मा के साथ हुई। बैंक कर्मी महिला पावर हाउस रोड स्थित राजस्व कॉलोनी में ही निवास करती है और पावर हाउस रोड पर ही केनरा बैंक में कार्यरत है। वह पैदल ही सुबह तकरीबन साढ़े दस बजे बैंक जा रही थी और वह बैंक के पास ही की थी, तभी बाइक पर आए दो लुटेरे मोबाइल झपट कर ले गए। महिला चिल्लाई भी इसी दौरान राजस्व कॉलोनी में ही रहने वाली पत्रकार समाजसेवी लेखिका वैदेही कोठारी ने तत्काल अपनी स्कूटी रोकी और महिला से पूछा क्या हुआ उन्होंने बताया मोबाइल छीन कर वह भाग रहा है तत्काल बैंक कर्मी महिला शर्मा को स्कूटी पर बिठाया और पीछा किया, मगर लुटेरे भागने में सफल हो गए।

लुटेरों ने निकाल दी मोबाइल से सिम

बैंक कर्मी महिला ने बताया लुटेरे सैमसंग कंपनी का मोबाइल छीनकर भागे। उसमें एयरटेल की सिम थी। लुटेरों ने मोबाइल से सिम निकाल दी। बैंक कर्मी महिला शर्मा ऑफिस आई और सहकर्मियों को जानकारी दी। इस पर तत्काल पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है,ताकि बदमाशों का सुराग मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *