वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे धर्म संस्कृति : स्वामी श्री चिदंबरानंद जी की श्रीमद्भागवत कथा, श्रद्धालुओं के आने-जाने के लिए दो स्थानों से निःशुल्क मैजिक वाहनों की व्यवस्था -

धर्म संस्कृति : स्वामी श्री चिदंबरानंद जी की श्रीमद्भागवत कथा, श्रद्धालुओं के आने-जाने के लिए दो स्थानों से निःशुल्क मैजिक वाहनों की व्यवस्था

1 min read

कथा में दूसरे दिन संस्कृत बोर्ड के अध्यक्ष भरतदास बैरागी रहेंगे मुख्य अतिथि

हरमुद्दा
रतलाम, 30 मई। महामंडलेश्वर स्वामी श्री चिदम्बरानंद सरस्वतीजी महाराज के मुखारविंद से कथा श्रवण के लिए बरवड़ स्थित विधायक सभागृह में कथा स्थल तक श्रद्धालुओं के आने-जाने के लिए आयोजन समिति ने दो स्थानों से निःशुल्क मैजिक वाहनों की व्यवस्था की है। कथा में दूसरे दिन संस्कृत बोर्ड के अध्यक्ष भरतदास बैरागी मुख्य अतिथि रहेंगे।

श्री चिदम्बरानंद सरस्वतीजी महाराज के मुखारविंद से कथा 4 बजे से शाम 7 बजे तक आयोजित हो रही है। श्रीमद् भागवत कथा का समापन 4 जून को होगा।

श्रद्धालुओं को लाने लेजाने की व्यवस्था

श्रद्धालुओं की सुविधा को देखते हुए बाल चिकित्सालय के समीप एवं बाजना बस स्टैंड से प्रतिदिन दोपहर 3.30 बजे से वाहनों की व्यवस्था रहेगी। कथा 4 से शाम 7 बजे तक होगी। कथा समाप्ति के पश्चात पुनः दोनों स्थल तक श्रद्धालुओं को छोड़ने की व्यवस्था रहेगी।

श्री बैरागी मुख्य अतिथि

चेतन्य काश्यप फाउंडेशन एवं श्री हरिहर सेवा समिति के तत्वावधान में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा ज्ञानयज्ञ के दूसरे दिन संस्कृत बोर्ड के अध्यक्ष भरतदास बैरागी मुख्य अतिथि रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *