वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : पुलिया से बस गिरी नीचे, सात की मौत, कई घायल, चार की स्थिति गंभीर -

दर्दनाक हादसा : पुलिया से बस गिरी नीचे, सात की मौत, कई घायल, चार की स्थिति गंभीर

1 min read

सूचना मिलते ही पुलिस और राहत दल मौके पर पहुंचा

⚫ बचाव कार्य में एसडीआरएफ का दल भी लगा

⚫ घायलों को निकाल कर पहुंचाया अस्पताल

हरमुद्दा
मंगलवार 30 मई। जम्मू-कश्मीर में अमृतसर के कटरा जा रही यात्री बस पुल से नीचे खाई में गिर गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे में कई लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर बचाव एवं राहत का काम चल रहा है। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम फौरन मौके पर पहुंच गई और लोगों को निकाला।

मिली जानकारी के अनुसार सूचना मिलते ही एंबुलेंस पहुंच गई थी। अब क्रेन मंगवाया जा रहा है ताकि पता चल सके कि कोई मलबे में दबा तो नहीं। इनके मुताबिक बस में बिहार के लोग सवार थे, जो माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जा रहे थे। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक ये बस अमृतसर से कटरा जा रही थी। जम्मू जिले के झज्जर कोटली इलाके में बस एक पुल से नीचे गिर गई। यह जगह कटरा से लगभग 15 किलोमीटर दूर है। बस में कितने यात्री थे, और कितने लोग घायल हुए हैं, इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।

चार की हालत गंभीर

जम्मू डीसी ने कहा कि अमृतसर से कटरा जा रही एक बस खाई में गिर गई। इसमें 7 लोगों की मौत हो गई और 4 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है। जबकि 12 अन्य घायलों का स्थानीय पीएचसी में इलाज किया जा रहा है। जबकि चार गंभीर रूप से घायल है। उन्होंने बताया कि बस में सवार 12 यात्रियों को स्थानीय प्राथमिक चिकित्सा केंद्र में उपचार के लिए भेजा गया है। जबकि गंभीर रूप से घायल यात्री जम्मू के राजकीय मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भेजे गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *