वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अपहरण के बाद हत्या : किराना व्यापारी का किया रात को अपहरण, सुबह फेंक गए सड़क पर लाश -

अपहरण के बाद हत्या : किराना व्यापारी का किया रात को अपहरण, सुबह फेंक गए सड़क पर लाश

क्षेत्र में फैली सनसनी

⚫ सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

⚫ मोबाइल से आरोपियों को तलाशने की कवायद शुरू

हरमुद्दा
राजगढ़, 8 जुलाई। जिले के पचोर में किराना व्यापारी का रात को कुछ लोग अपहरण कर ले गए। सुबह व्यापारी की लाश सड़क पर मिली। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस मोबाइल के आधार पर आरोपियों को तलाशने में जुटी हुई है।

प्राप्‍त जानकारी अनुसार जेडी मार्केट पचोर में किराना व्यवसाय करने वाले राजेश गुप्ता के पिता राधेश्याम गुप्ता (60), शुक्रवार की रात 8 बजे के लगभग देहरी बामन गांव से पचोर आ रहे थे। इसी दौरान कान्वेंट स्कूल के समीप स्कार्पियो से उतरे चार लोगों ने उनकी एक्टिवा बाइक रोकी। उन्‍हें जबरन स्कार्पियो में बैठाकर ले गए। पुलिस ने लोगों की सूचना पर एक्टिवा कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। पुलिस को मौके से एक मोबाइल मिला है।

मोबाइल के आधार पर जांच में जुटी पुलिस

थाना प्रभारी डीपी लोहिया से मिली जानकारी अनुसार मौके से मिले मोबाइल और उसकी लोकेशन के आधार पर राजगढ़ में साइबर सेल सक्रिय हो गई ।

पुलिस को मिली शव की सूचना

सुबह चार बजे राहगीरों से पुलिस को सूचना मिली की संडावता भ्याना के बीच हनुमान मंदिर की बड़ली पर एक शव पड़ा है। टीआई रामवीर सिंह परिहार मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त करवाई। शव की शिनाख्त अपह्रत व्यापारी राधेश्याम गुप्ता के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार अपहरणकर्ता पकड़े जाने के डर से सम्भवतः व्यापारी का गला दबाकर मौत होने के बाद शव फेंककर चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *