वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हैवानियत की हद पार : नाबालिग के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर नाजुक अंग में डाली लकड़ी, हालत गम्भीर -

हैवानियत की हद पार : नाबालिग के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर नाजुक अंग में डाली लकड़ी, हालत गम्भीर

1 min read

पीड़िता को लेकर परिजन पहुंचे थाने

दो आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज

शिवराज सरकार बहन-बेटियों को सुरक्षा देने में पूरी तरह नाकाम : पूर्व मुख्यमंत्री

हरमुद्दा
सतना, 28 जुलाई। जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर मैहर के पास स्थित एक गांव में नाबालिग लड़की को पहाड़ी पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने हैवानियत की हद को पार करते हुए नाबालिग के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल दी। जब खून से लथपथ होकर पीड़िता अपने घर पहुंची तो मामले का खुलासा हुआ, जिसके बाद पीड़िता के परिजन उसे लेकर सीधे थाने पहुंचे। पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने घटना की निंदा की है।

पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर शारदा प्रबंध कमेटी के दो कर्मचारियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों की मानें तो पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है।

आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास तेज

बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास तेज कर दिए गए हैं। मामला गंभीर है जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
आशुतोष गुप्ता, पुलिस अधीक्षक, सतना

निर्भया कांड की तरह अमानवीय व्यवहार

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ

पूर्व सीएम कमलनाथ ने घटना की निंदा करते हुए सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा कि ‘मैहर में छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना अत्यंत निंदनीय है। बच्ची के साथ निर्भया कांड की तरह अमानवीय व्यवहार किए जाने की बात भी सामने आ रही है। प्रदेश में आए दिन बच्चियों के साथ अत्याचार की घटनाओं ने साबित कर दिया है कि शिवराज सरकार बहन-बेटियों को सुरक्षा देने में पूरी तरह नाकाम हो चुकी है। मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि बेटी को अच्छे से अच्छा उपचार उपलब्ध कराया जाए और उसे तत्काल एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता दी जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *